डांस में बीनू तो काव्यपाठ में आकांक्षा रही विनर

लखनऊइसी का नाम ज़िन्दगी की ओर से “विमेंस डे सेलिब्रेशन समारोह का आयोजन रविवार को रॉयल कैफे कलर्स हजरतगंज में किया गया। इस प्रतियोगिता का संचालन कविता शुक्ला ने किया इसमें 50 महिलाओं ने भाग लिया, प्रतियोगिता की शुरुआत महाभारत संयुक्ता भाटिया ने दीप प्रज्वलित कर के की। ।

दीप प्रज्ज्वलित करते हुए मेयर संयुक्ता भाटिया

प्रतियोगिता में कथक गुरु सुरभि सिंह और सरला शर्मा निर्णायक मंडल में रहे। डॉ.मधु अग्रवाल और डाॅ। सारिका गुप्ता स्वास्थ अतिथि के रूप में उपस्थित रही। कार्यक्रम मै काव्यपथ और नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। नृत्य प्ररतियोगिता में बीनू गोगिया विनर रही, वही शिल्पा रनरअप और स्वाति रस्तोगी, आदिती रस्तोगी और रीना अग्रवाल सेकंड रनरअप रही।

काव्यपाठ में सुनीता श्रीवास्तव ने नारी तुम महान हो, शिल्पा ने जो समय को बदल दे, डॉ शालिनी ने बुद्ध होना आसान है, आकांक्षा ने तू अबला बन, विभा शुक्ला ने है घर की शान हरि कविताओं का काव्यपाठ किया। जिसमें आकांक्षा अवस्थी विनर घोषित हुईं। वहीं रनरअप विभा त्रिपाठी, स्मिता रस्तोगी और सेकंड रनरअप श्रुति भारद्वाज रही। इसके अलावा रीना ने कुड़ी नू नचने दे, अमरप्रीत ने दिल को गया हो, मुस्कान ने विमेन वी लव द गर्ल गाने पर बहुत सुंदर नृत्य किया। कार्यक्रम में पुष्पा मिश्रा सहयोगी और रश्मि पाठक एंकर के रूप मे उपस्थित रही ।कार्यक्रम में अमरीश कौर, रेनू गुप्ता, पल्लवी, दीप्ति, यामिनी, नेहा, सीमा, कंचन रस्तोग, रूपाली गुप्ता ने खूब मस्ती की।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!