दिल्ली पब्लिक स्कूल जानकीपुरम लखनऊ में आठ दिवसीय वर्चुअल समर फिएस्टा-2021 का आयोजन

समर फिएस्टा' में कक्षा 1 से कक्षा 12 तक के विद्यार्थी ले रहे हैं हिस्सा

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। दिल्ली पब्लिक स्कूल जानकीपुरम में 5 जून ‘2021’ से आठ दिवसीय ‘समर फिएस्टा’ का आयोजन किया जा रहा है। ‘समर फिएस्टा’ में कक्षा 1 से कक्षा 12 तक के विद्यार्थी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं।

विद्यालय के समस्त शिक्षक भी इस समर फिएस्टा को रोचक और ज्ञानवर्धक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ‘समर फिएस्टा-2021’ के अंतर्गत कई रोचक क्रियात्मक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। साथ ही बच्चों को नए -नए तरीके के क्रियाकलापों द्वारा प्रशिक्षण दिया जा रहा है।

इन रोचक क्रियात्मक कार्यक्रमों में -Symphony , Tip Top Tose, नाट्य मंचन, रोल प्ले,थियेटर, आर्ट एंड अनुपयोगी वस्तुओं से क्राफ्ट, वक्तव्य के साथ प्रस्तुतीकरण , फोटोशॉप, Science is Magic, Happy Stretch(योगा), गायन आदि अन्य कई क्रियात्मक शामिल हैं।

अभिभावकों ने विद्यालय की इस पहल का स्वागत किया है और वैश्विक महामारी कोविड के तनावपूर्ण माहौल में सकारात्मकता फैलाने के लिए एवं छात्रों का मनोबल और उत्साह बढ़ाने के लिए विद्यालय की प्रधानाचार्या सुश्री नीरू भास्कर के प्रति आभार भी व्यक्त किया है। समर फिएस्टा-2021′ में जो विद्यार्थी उत्कृष्ट प्रदर्शन करेंगे उनको प्रमाण पत्र के साथ पुरस्कृत भी किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!