दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडा ,आधा दर्जन लोग हुए घायल

 

लखनऊ । पीजीआई थाना क्षेत्र के कल्ली पश्चिम गावँ में बीती गुरुवार की देर रात करीब 8 बजे अंडे की दुकान पर आए आधा दर्जन लोगों ने मामूली कहासुनी को लेकर दुकानदार की पिटाई कर दी दुकानदार के शोर मचाने पर पास में स्थित उसके घर के लोग मौके पर आ गए और विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों से जमकर लाठी-डंडे चले । मारपीट में दोनों पक्षों से महिला सहित छ लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने घायलो को सिविल अस्पताल पहुचाया जहा पर डाक्टरो ने प्रथामिक इलाज के बाद सभी को छुट्टी दे दी। दोनों पक्षों ने थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने क्रास मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

राजबहादुर अपने परिवार के साथ कल्ली पश्चिम गावँ में रहते है और घर के पास ही अंडे की दुकान चला कर परिवार का जीवन यापन करता है। उन्होनें बताया कि
गुरूवार देर शाम दुकान खोले हुए थे कि तभी गाव में ही रहने वाले पंकज, राज,राजू,रोहित,मदनलाल अपने परिवार के सदस्यों के साथ आकर बिना किसी विवाद को लेकर मारपीट करने लगे। दोनों पक्षो से जमकर लाठी डंडे चले । वही दूसरे पक्ष की मन्जू रावत, पत्नी मदन लाल मंजू रावत ने दूसरे पक्ष पर आरोप लगाया कि वह, व उसका पुत्र राजू घर के अन्दर थे। तभी राजबहादुर व उनके लड़के साजन , सुनील , राजा, व बहादुर की पत्नी लाठी डंडों से लैस होकर घर में घुसकर पिटाई कर दी ।
पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!