धुन बंजारा ने आजादी का अमृत महोत्सव फ्रेंडशिप डे पार्टी, सावन उत्सव का किया आयोजन, खूब झूमी महिलाएं

देशभक्ति से ओतप्रोत रहा आयोजन

क्राइम रिव्यू
लखनऊ। जिंदगी में जीवन्तता और हर्षोल्लास बनाए रखना बहुत जरुरी है। इसी उद्देश्य को लेकर प्रतिबद्ध धुन बंजारा सुर संगम ने कुर्सी रोड स्थित जनेश्वर इंक्लेव सोसायटी में आजादी का अमृत महोत्सव फ्रेंडशिप डे पार्टी, सावन उत्सव का भव्य और खूबसूरत आयोजन किया। जिसमें देशभक्ति गीत , सावन गीत, रैम्प वाक, अंताक्षरी, गजल, नृत्य आदि की प्रस्तुतियां हुईं।

कार्यक्रम में गायक जितेंद्र तिवारी ने सबसे पहले सभी का स्वागत ‘मन की वीणा…गीत से किया। इसके बाद उन्होंने सभी के अनुरोध पर अपनी मधुर आवाज में ‘कल चौदहवी की शाम थी..’ गजल सुनाकर लोगों की खूब तालियां बटोरी। इसी कड़ी में आंशिका व शिवानी ने गणेश  वंदना एक दन्ताय.. व सरस्वती वंदना वर दे वीणा वाहनी वर दे…पर सुंदर नृत्य प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में शैलजा पांडे, प्रीति सिंह परिहार, रूपाली रंजन, जितेंद्र तिवारी आदि ने एक से बढ़कर एक मनमोहक गीतों को सुनाकर सभी का दिल जीत लिया। कार्यक्रम का एक आकर्षण रैंप वॉक रहा। जहां महिलाओं ने अपनी अदाओं का जलवा दिखाया। इस मौके पर धुन बंजारा की मंजू श्रीवास्तव, एक्टर देवेंद्र मोदी, एलपी चतुर्वेदी, अनिल अरोड़ा, विनय श्रीवास्तव, रोहित सिंह समेत बड़ी संख्या में इंक्लेव के निवासी मौजूद रहे। कार्यक्रम में सामाजिक कार्यकर्ताओं व मीडिया कर्मियों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन संस्था के प्रभारी जितेंद्र तिवारी व मंच संचालन यूपिका तिवारी ने किया।
सेतु फूड्स स्टॉल पर लगी रही भीड़
कार्यक्रम में लगे सेतु फुड्स स्टॉल में लोगों की जमकर भीड़ उमड़ी। वहां मौजूद अतिथियों व निवासियों ने वेज रोल, चिली पनीर, फ्राइड राइस, चाऊमीन समेत अनेक व्यंजनो का स्वाद लिया। उल्लेखनीय है कि समाज सेवी रेणुका सिंह ने अपनी कुछ सहेलियों सविता, रीमा, रागिनी, सीमा, इनु परिहार के साथ मिलकर कोरोना पीड़ितों को भोजन पहुंचाने के लिए सेतु फूड्स नाम से टिफिन सेवा की शुरुआत की थी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!