पुलिस अधिकारियों ने आपसी सौहार्द के साथ त्यौहार मनाने की अपील की

गुड़म्बा में पीस कमेटी की मीटिंग में लोगों ने कानून व्यवस्था बनाये रखने को पुलिस को दिए सुझाव

क्राइम रिव्यू
लखनऊ। गुडम्बा थाना परिसर में शुक्रवार को हुई पीस कमेटी की मीटिंग में आगामी त्यौहार  दशहरा, दीपावली तथा नवरात्र, रामलीला आदि त्यौहारों
को आपसी सौहार्द के साथ मनाने की अपील की गई। बैठक में अपर पुलिस उपायुक्त उत्तरी प्राची सिंह व सहायक पुलिस आयुक्त गाजीपुर सुनील कुमार शर्मा ने त्यौहारों को शांति पूर्वक मनाने की अपील करते हुए आपसी विवादों से बचने की सलाह दी। साथ ही त्यौहारों पर इलाके में किसी प्रकार की आने वाली समस्याओं पर उपस्थित लोगों से सुझाव भी मांगे।
मीटिंग में भाजपा लखनऊ महानगर कार्यसमिति के सदस्य दीपक मिश्रा ने शाम के समय जानकीपुरम क्षेत्र के पार्कों में नशेड़ियों के एकत्र होने की शिकायत की। उन्होंने कहा कि पार्क में शाम होते ही नशा करने वालों का जमावड़ा लग जाता है। यह लोग स्थानीय लोगों पर भद्दे भद्दे कमेंट्स भी करते हैं। इस कारण लोग खासकर महिलाएं व बच्चे पार्क में जाने से घबराते हैं।

संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अंजनी कुमार पांडे ने कुछ पुलिस कर्मियों पर कुर्सी रोड के पटरी दुकानदारों को परेशान करने की बात कही। साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण व्यापारी व आम आदमी बहुत परेशान है। इसलिए पुलिस कर्मी सभी के साथ सहानुभूति पूर्वक व्यवहार करे। मीटिंग में अन्य लोगों ने क्षेत्र में आपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस गश्त बढ़ाए जाने की मांग की।
इंस्पेक्टर गुड़म्बा मुहम्मद अशरफ ने सभी से अपील किया कि यदि क्षेत्र में कोई माहौल बिगाड़ने का काम करता है तो उसकी सूचना तत्काल पुलिस एवं सक्षम अधिकारी को अवश्य दे।

उन्होंने कुर्सी रोड के पटरी दुकानदारों को परेशान करने के आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि दुकानदारों के रोड पर ठेला लगाने से यातायात बाधित होता है। इससे आम आदमी परेशान होता है। पटरी दुकानदारों के साथ मीटिंग करके उन्हें वैकल्पिक स्थान उपलब्ध कराया गया, लेकिन दुकानदार रोड पर ठेला लगाते हैं। उन्होंने कहा कि व्यापारी नेता व दुकानदारों के साथ जल्द ही फिर से मीटिंग की जाएगी। इस मौके पर पैकरामऊ प्रधान साहिर खान, बेहटा प्रधान पति विनोद जायसवाल, सामाजिक कार्यकत्री रीना शुक्ला, मिश्रपुर गांव के पूर्व प्रधान कमलेश, मिंटू यादव, समेत बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!