पूर्वोत्तर की लड़कियां चला रहीं थीं सेक्स रैकेट, सात गिरफ्तार

चिनहट पुलिस ने किया खुलासा

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। राजधानी में विदेशी युवतियों के साथ ही पुर्वोत्तर राज्यों से आई लड़कियों भी सेक्स रैकेट में शामिल हैं। इसका खुलासा खुलासा शुक्रवार को तब हुआ जब चिनहट पुलिस ने एक मकान पर छापा मारा। मौके से पुलिस ने देह व्यापार में लिप्त पांच युवतियों और दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

एडीसीपी पूर्वी सै. कासिम आब्दी ने बताया कि ऋषि उघान कालोनी के निवासियों द्वारा क्षेत्र के एक मकान में संदिग्ध गतिविधियां होने की सूचना दी गई थी। सूचना पर शुक्रवार को पुलिस ने दबिश दी। जहां से गोंडा गुलाब गंज निवासी विवेक सिंह और रायबरेली गोरा रुपई निवासी आश मोहम्मद समेत पांच युवतियों को पकड़ा गया है। जिनके जरिए सेक्स रैकेट संचालिक हो रहा था।

15 हजार रुपये प्रति माह पर किराये पर था मकान 

इंस्पेक्टर धनंजय पाण्डेय के अनुसार 15 हजार रुपये प्रति माह पर मकान किराए पर लिया गया था। मकान मालिक ने किराएदार का सत्यापन भी नहीं कराया था।इस बीच स्थानीय लोगों ने मकान में सेक्स रैकेट संचालित किए जाने का अंदेशा जताते हुए शिकायत की थी। पूछताछ में विवेक सिंह ने बताया कि पकड़ी गई युवतियां असम की रहने वाली हैं। पहले यह लोग इन्दिरानगर के एक सेक्स रैकेट संचालक के साथ जुड़ी थीं। जहां से विवेक और आश मोहम्मद युवतियों को चिनहट ले आए थे।

ग्राहकों के लिए सोशल मीडिया का होता था उपयोग 

आरोपी युवतियों ने पुलिस को बताया कि वह लोग काफी वक्त से सेक्स रैकेट संचालित कर रही हैं। ट्रांस गोमती में ही पुर्वोत्तर राज्यों से आई युवतियां स्पॉ सेंटर और मसाज पार्लर में काम करती हैं। ग्राहकों तक पहुंचने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया जाता है। व्हाटसएप और टेलीग्राम पर कई ग्रुप हैं। जिनके जरिए ग्राहक युवतियों के सम्पर्क में आते थे। एक बार आने के बाद ग्राहक को युवतियां अपना नम्बर भी दे देती थी।कई बार युवतियां कॉल पर दूसरी जगह भी जाती थी। चिनहट पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों से मिली जानकारी के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!