फैशन पैराडाइज़ में मॉडल्स ने फैशन की नवीन परिभाषा गढ़ी

फैशन डिज़ाइनर व मेकअप आर्टिस्ट ने मॉडल्स को फैशन के नवीन आयामों से रूबरू कराया 

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। फैशन डिजाइनर और मेकअप आर्टिस्ट को फैशन के नवीन आयामों से रूबरू कराने के उद्देश्य से आज फैशन मंथली के तत्वावधान में संस्था के सभागार में फैशन पैराडाइज कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

प्रकाश कृपलानी के संयोजन मे आयोजित फैशन पैराडाइज़ कार्यक्रम में कोविड प्रोटोकाल के तहत फैशन डिजाइनर शाजिया कादिर, मंतशा कादिर के डिजाइनर कपड़ों सूट कोट, शेरवानी, लहंगा, शरारा, कुर्ती, लेगिंग, गाउन कौ प्रोफैशनल मॉडल्स हेमा, शिवी, प्रोशीमा, वैष्णवी, सचिन, ज्योति, निखिल एवं प्रशांत ने कैटवाक के जरिए फैशन की नवीन परिभाषा गढ़ी ।

कार्यक्रम में फैशन डिजानर्स ने मॉडल्स को फैशन इंडस्ट्री के बढ़ावे हेतु मॉडल्स अच्छे डिज़ाइनर मास्क के इस्तेमाल की भी सलाह दी। फैशन फोटोग्राफर देव सिंह ने मॉडल्स को सलाह दी कि वह कैसे अच्छे तरीकों के साथ फोटो क्लिक करा सकते हैं। केवल फोटो क्लिक कराते समय ही अपना मास्क उतारने करने की सलाह दी। मशहूर मेकअप आर्टिस्ट रजनी कौर ने बताया कि हर लड़की मेकअप करने की शौकीन होती है लेकिन सही और परफेक्ट मेकअप टिप्स के लिए बिना मेकअप करना स्किन को डैमेज भी कर सकता है। बेहतर है पहले आप किसी ब्रांडेड व प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट की सलाह से प्रोडक्ट खरीदें, क्योंकि बाजार में मिलने वाले उत्पाद सभी स्किन टोन पर सूट नहीं करते। धन्यवाद ज्ञापन  प्रकाश कृपलानी ने दिया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!