भाजपा नेता अपर्णा यादव को जान से मारने की मिली धमकी

लखनऊ के गौतम पल्ली पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज़ कराई गई

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) संरक्षण मुलायम सिंह यादव की बहू और भाजपा नेता अपर्णा यादव को जान से मारने की धमकी मिली है। आपको बता दें कि अपर्णा यादव को व्हाट्सएप कॉल के जरिए एक अज्ञात व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी है। इस धमकी के तुरंत बाद लखनऊ के गौतम पल्ली पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज़ कराई गई। जिसको लेकर पुलिस जांच में जुट गई है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले अपर्णा यादव ने समाजवादी पार्टी को अलविदा कहते हुए भाजपा का दामन थाम लिया था। इसके बाद भाजपा ने उन्हें पोस्टर गर्ल बनाया था। हालांकि भाजपा ने उन्हें चुनावी मैदान में नहीं उतारा। जिसके बाद संभावना जताई जाने लगी कि भाजपा उन्हें विधान परिषद भेज सकती है लेकिन पार्टी ने विधान परिषद के उम्मीदवारों को ऐलान कर दिया है और इसमें अपर्णा यादव का नाम शामिल नहीं है।
मुलायम का लिया था आशीर्वाद
भाजपा में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद लिया था। अपर्णा यादव ने इस मुलाकात की तस्वीर भी साझा की थी। अपर्णा यादव ने ट्वीट में लिखा था कि भाजपा की सदस्यता लेने के बाद लखनऊ आने पर पिताजी/नेताजी से आशीर्वाद लिया।

PM मोदी को कहा था शुक्रिया
भाजपा में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी का आभार जताया था। उन्होंने कहा था कि वह प्रधानमंत्री मोदी और उनकी नीतियों से हमेशा से प्रभावित रही हैं और अब वह भाजपा की सदस्यता लेकर राष्ट्र की आराधना करने निकल पड़ी हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!