भारतीय जनता स्वराज सेना सामाजिक संगठन के पहले अधिवेशन में दिखी युवा शक्ति

केन्द्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर और उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने कहा कि संगठन से जुड़ी युवा शक्ति भाजपा को आने वाले चुनाव में देगी मजबूती

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। सामाजिक संगठनों का महागठबंधन…मतलब भारतीय जनता स्वराज सेना सामाजिक संगठन। जिसने संस्कारी युवाओं को जोड़ने का एक मंच तैयार किया है। एक साल पूरे होने पर सोमवार को उसका पहला अधिवेशन लखनऊ के रविन्द्रालय में सम्पन्न हुआ। इसमें बतौर मुख्य अतिथि केन्द्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर और उप मुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा मौजूद रहे। सुबह से ही युवाओं की भीड़ से रवीन्द्रालय हॉल चारबाग खचाखच भरा रहा। जय श्री राम और वंदे मातरम के नारों से समा गूंजता रहा। एक के बाद एक सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन ने देशभक्ति की अलख जगाने का काम किया।सामाजिक संगठनो के संयुक्त तत्वावधान में भारतीय जनता स्वराज सेना सामाजिक संगठन के प्रथम अधिवेशन-युवा सम्मान समारोह में नशा मुक्ति अभियान को प्रदेश भर में तेजी पकड़ाने का भी काम कर रहा है। ऐसे में केन्द्रीय राज्य मंत्री ने युवाओं को नशा नहीं करने का संकल्प दिलाया। मुख्य अतिथि उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने चुनावों में भाजपा की जीत के लिए युवाओं को जुटने की अपील की। उन्होंने राज्य सरकार की ओर से शुरू की गई योजनाओ पर प्रकाश डाला।

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि भाजपा के उपवाध्यक्ष दयाशंकर सिंह, विधायक सुरेश चंद्र तिवारी, राष्ट्रीय अध्यक्ष किसान यूनियन भानू ठाकुर भानु प्रताप सिंह, एस आर ग्रुप के चेयरमैन पवन सिंह चौहान, निवर्तमान राष्ट्रीय महामंत्री भाजयुमो अभिजात मिश्र, वरिष्ठ समाजसेवी बृजेश सिंह, साकेत शर्मा, रणजीत सिंह, मण्डल अध्यक्ष विनायक पांडेय, राकेश पांडेय, संजय मिश्रा, संरक्षक मण्डल की उपस्थिति रही। सभी ने संगठन को मजबूत करने के लिए संरक्षक मंडल को आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर समाजसेवा के क्षेत्र में काम करने वाले 150 लोगों को सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भारतीय जनता स्वराज सेना सामाजिक संगठन की सम्पूर्ण टीम ने सहयोग दिया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!