मुठभेड़ : खुर्रमनगर में मॉडल शाप में लूट कर भाग रहा बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल

मौके से भाग रहे साथी को भी इंदिरानगर पुलिस ने दबोचा, गल्ले से रुपये निकाल कर भागे थे दोनों

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। खुरर्मनगर में पुलिया मोड़ के पास अनुपम जायसवाल की मॉडल शॉप में गल्ला लूट कर भाग रहे बदमाश अनिकेत को इंदिरा नगर पुलिस ने रविवार रात मुठभेड़ में घायल कर दिया। दाहिने पैर में गोली लगते ही अनिकेत वहीं गिर पड़ा था। उसके साथी शुभम को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अनिकेत को ट्रॉमा सेन्टर में भर्ती कराया गया है। घटना में इस्तेमाल बाइक भी बरामद हो गई है। दोनों का अपराधिक इतिहास पता किया जा रहा है।

इंस्पेक्टर इंदिरानगर अजय प्रकाश त्रिपाठी के मुताबिक खुर्रम नगर पुलिया के पास अनुपम जायसवाल की मॉडल शॉप है। शाम करीब 7:30 बजे वजीरगंज निवासी अनिकेत अपने साथी मसौली बाराबंकी निवासी शुभम के साथ रात में मॉडल शाप के अंदर शराब पीने के बहाने गया। फिर अचानक दोनों लोगों ने तमंचा निकाल लिया और मैनेजर से गल्ले से रुपये निकालने को कहा। रुपये लूटने के बाद दोनों लोग वहां से भाग निकले। इस बीच ही मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी। इंदिरानगर थाने के इंस्पेक्टर अजय प्रकाश त्रिपाठी अपनी टीम के साथ वहां पहुंचे और आस पास लुटेरों की तलाश शुरू कर दी।

पिकनिक स्पॉट रोड पर घेरा

इंदिरानगर पुलिस को पिकनिक स्पॉट रोड पर बाइक सवार दो युवक संदिग्ध दिखे। पुलिस ने इन्हें रोकना चाहा तो पीछे बैठे युवक ने पुलिस पर फायर कर दिया। जवाबी फायरिंग में दाहिने पैर में गोली लगने से एक युवक घायल हो गया। इसकी पहचान अनिकेत के रूप में हुई। दूसरे साथी की पहचान शुभम के रूप में की गई। इन दोनों के पास तमंचा और बाइक भी मिल गई है। मॉडल शॉप के मैनेजर ने भी इसी बाइक से बदमाशों के आने की पुष्टि भी की।

चोरी की है मुठभेड़ में बरामद बाइक

बदमाशो ने लूट करने के बाद भागने के लिए जिस बाइक का इस्तेमाल किया था वह सेक्टर 18 निवासी यश लालवानी की है। एक अप्रैल को सेक्टर 15 में जिम के बाहर से चोरी हो गई थी। चोरी की बाइक से इलाके में ही घूम रहे थे।

एडीसीपी उत्तरी व एसीपी गाजीपुर मौके पर पहुंचे

मुठभेड़ की सूचना पर एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह, एसीपी गाजीपुर भी मौके पर पहुंच गये थे। पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने इंदिरा नगर पुलिस को सम्मानित करने की घोषणा की है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!