मड़ियांव में किसान को बांके से काट डाला

मृतक खेत में चरा रहा था मवेशी, मृतक के बेटे ने चार के खिलाफ लिखाया मुकदमा

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। मडियांव थाना क्षेत्र के उमर भारी गांव में बुधवार को 45 वर्षीय राम गुलाब यादव की दायीं कनपटी के पास बांका से वार करके हत्या कर दी गई। ग्रामीणों द्वारा दौड़ाने पर आरोपी राइफल लहराते हुए मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही एडिशनल डीसीपी प्राची सिंह, एसीपी अलीगंज अखिलेश सिंह व इंस्पेक्टर मड़ियांव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मड़ियांव पुलिस ने मृतक के बेटे की तहरीर पर मुबारकपुर निवासी सुरेंद्र यादव समेत चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

एडिशनल डीसीपी उत्तरी प्राची सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के उमरभारी गांव निवासी राम गुलाब यादव किसान है। वह पत्नी तथा तीन बेटे संदीप, रोहित व अमित के साथ रहते हैं।

मृतक के बेटे संदीप ने बताया कि उसके पिता राम गुलाब शाम को खेत मे गाय चराने गए थे। इसी दौरान मुबारक पुर निवासी सुरेंद्र यादव राइफल व बांके के साथ वहां पहुंचा और बिना किसी वजह के पिता पर बांके से हमला कर दिया। हमले में रामगुलाब की मौके पर ही मौत हो गई। आरोप है ग्रामीणों द्वारा पीछा किये जाने पर आरोपी ने राइफल से हवाई फायर भी किया।

परिवारीजनों ने किसी रंजिश से किया इनकार

एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह ने बताया कि शाम करीब पांच बजे पुलिस को उमरभारी गांव में एक युवक पर जानलेवा हमले की सूचना मिली। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो युवक मौत हो चुकी थी। मृतक के ऊपर बांके से दाहिनी कनपटी के नीचे हमला किया गया था। एडीसीपी ने बताया कि पुलिस टीम ने आरोपी की तलाश में उसके घर पर दबिश दी तो घर पर ताला लगा हुआ था। उन्होंने कहा कि मृतक के परिवारीजनों ने किसी भी रंजिश से इंकार किया है। बेटे की तहरीर पर मुबारकपुर निवासी सुरेंद्र यादव, वीरेंद्र, राजेन्द्र व बबुआ के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीमें जगह जगह दबिश दे रही हैं। जल्द की आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!