रैंप वॉक में खूबसूरत महिलाओं ने दिखाया अदाओं का जलवा

आया सावन झूम के -गेटटुगेदर पार्टी में महिलाओं के साथ पुरुषों ने भी जमाया रंग

क्राइम रिव्यू
लखनऊ। जलवा जलवा, फैशन का है ये जलवा। जिस्मों का है ये जलवा, किस्मों का है ये जलवा, मकसद का है ये जलवा…बॉलीवुड सॉन्ग पर महिलाओं ने रैंप वॉक से जहाँ अपनी खूबसूरती व अदाओं का जलवा दिखाया तो वही पुरुषों ने भी ‘इंग्लिश ठुमके दिल की रिदम पे, मारे जम जम के देशी बॉयज..’ सॉन्ग पर अपनी टशन का प्रदर्शन किया। मौका था आया सावन झूम के -गेटटुगेदर पार्टी का। सावन माह पर अवध इनोवेटिव फाउंडेशन व अदिति वेलफेयर ट्रस्ट के संयुक्त तत्वावधान में कुर्सी रोड स्थित रॉयल आयोजनम होटल बैंक्वेट एंड लॉन पर आयोजित कार्यक्रम में सभी ने जमकर धमाल मचाया। इस मौके पर लेमन स्पून रेस, म्यूजिकल चेयर रेस जैसे विभिन्न गेम्स ने सभी के बचपन की यादो को भी ताजा कर दिया। प्रतियोगिताओं के विजेताओं को ट्राफी देकर पुरस्कृत किया गया।
कार्यक्रम में सबसे पहले मंच संचालन कर रही नीतू पाण्डेय द्वारा सभी अतिथियों का उनके सामाजिक कार्यो व उपलब्धियों के साथ परिचय कराया गया। सावन पर आयोजित कार्यक्रम के लिए पहले से ही ड्रेस कोड निर्धारित था। महिलाएं हरे परिधान व पुरुषों ने ब्लू ड्रेस के साथ कार्यक्रम में हिस्सा लिया। कार्यक्रम में लोक गायिका कुसुम वर्मा ने ‘चंदन सा बदन चंचल चितवन…’ गीत सुना कर अपनी आवाज का जादू चलाया। ओम सिंह ने अपनी मखमली आवाज में ‘यह शाम मस्तानी मदहोश किए जाए…’ सुनाकर माहौल में मस्ती का संचार किया। वही अंकित मिश्रा ने ‘मेरे नैना सावन भादो…’ से सावन के खुमार का एहसास कराया। रश्मि सिंह व रीता सिंह ने भी अपने गीतों से लोगों मनोरंजन किया। इसके अलावा कवित्री सुधा राज, राजभवन में तैनात इंस्पेक्टर व कवि कुलदीप सिंह व अनुपमा श्रीवास्तव ने अपनी स्वरचित कविताएं सुनाकर लोगों की तालियों के रूप में प्रशंसा बटोरी।
कार्यक्रम में आकर्षण का केंद्र रहे गेम्स
प्रतियोगिता में लेमन स्पून दौड़, आंख पर पट्टी बांधकर फोटो के चेहरे पर बिंदी लगाना, म्यूजिकल चेयर जैसी प्रतियोगिताओं में सभी ने उत्साहपूर्वक हिस्सा लिया। बचपन की यादों को संजोए इन गेम्स ने उन्हें बचपन की शरारतें को याद दिलाई तो अपने विरोधी प्रतिभागी को हराने के लिए हर दांव भी चला। रैंप वॉक में महिलाओं के साथ पुरुषों ने भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। लेमन स्पून में रश्मि सिंह व उषा किरण में कड़ा मुकाबला हुआ। जिसमें उषा किरण महज एक सेंकेंड से मुकाबला जीतने में सफल रही। रश्मि ने 20 सेकेंड में दौड़ पूरी की तो उषा 19 सेकेंड में लक्ष्य पर पहुंच गई। आँख पर पट्टी बांधकर फोटो के चेहरे पर बिंदी लगाने की प्रतियोगिता में सभी ने खूब आनंद लिया। फाइनल राउंड में मंजीत कौर ने प्रिया सिंह को हराकर बिंदी प्रतियोगिता जीत ली। वही म्यूजिकल चेयर प्रतियोगिता में फ़ाइनल मुकाबला एकता खत्री व मंजीत कौर में हुआ। यहां भी बाजी मंजीत कौर के हाथ आई।
रैंप वॉक में बिखेरा अदाओं का जलवा, संगीता ने मारी बाजी
रंगबिरंगी रोशनी व हजारों वॉट संगीत के साथ कुसुम वर्मा, ओम सिंह, रूचि रस्तोगी, रश्मि सिंह, एकता खत्री, प्रिया सिंह, सुधा राज, संगीता सिंह, सरिता सिंह, अनुपमा श्रीवास्तव, प्रतिभा सिंह, मंजीत कौर, वंदना अग्रवाल, जागृति जालान, मंजू श्रीवास्तव, उषा किरण, रीता सिंह जब भारतीय परिधानों में सजकर रैंप में उतरी तो रैंप पर खूबसूरती की चकाचौंध बिखर गई। लोगों ने भी तालियां बजाकर सभी का हौसला बढ़ाया। संगीता सिंह विजेता चुनी गई।
रैंप पर पुरुषों ने दिखाया टशन, डॉ संदीप बने विजेता
महिलाओं के साथ जुगलबंदी करते हुए पुरुष भी रैंप पर उतरकर अपना टशन दिखाया। इनमें डॉ संदीप मैर्या, डीबी सिंह, शैलेंद्र सिंह, हेमन्त भसीन, अंकित मिश्रा, रजनीश राठौर, प्रमोद यादव, धीरेन्द्र मिश्रा, कामरान खान मुख्य रूप से शामिल रहे। विजेता की ट्रॉफी डॉ संदीप मौर्या के हाथ लगी।
सामाजिक कार्यो के लिए हुआ सम्मान
कार्यक्रम में अवधी गीत संगीत के प्रचार प्रसार के लिए लोक गायिका कुसुम वर्मा को ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। इसके अलावा सामाजिक क्षेत्र में सेवा कार्य के लिए चैतन्य वेलफेयर फाउंडेशन की अध्यक्ष  ओम सिंह को
       वीमेन्स आर्मी ट्रस्ट
       धुन बंजारा की मंजू श्रीवास्तव
  सरल केयर फाउंडेशन की अध्यक्ष रीता सिंह
      कवित्री सुधा राज
    रॉयल आयोजनम होटल के मालिक बिपेन्द्र सिंह
को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।
केक काटकर मनाया जन्मदिन, झूम के नाचे सब
कार्यक्रम में राजकीय बालिका इंटर कॉलेज, बिंदकी में प्रवक्ता स्वाति अहलूवालिया का जन्मदिन भी खूब मस्ती के साथ सभी ने मनाया। स्वाति के लिए यह एक सरप्राइज था।
इस सरप्राइज से उनकी खुशी को और बढ़ा दिया। हैपी हैपी बर्थ डे की धुन पर उन्होंने केक काटा। सभी ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। सभी ने जमकर डांस भी किया। स्वाति ने शुभकामनाओं के लिए सभी का आभार जताया।
सेल्फी प्वाइंट पर दिए पोज, ली सेल्फी
कार्यक्रम में शामिल होने वालों के लिए सेल्फी प्वाइंट भी बनाया गया था। यह सेल्फी प्वाइंट ने भी महिलाओं को खूब लुभाया। महिलाओं ने अलग अलग पोज के साथ फोटो खिंचवाए और सेल्फी भी ली।
स्वादिष्ट व्यंजनो का लिया स्वाद
गेटटुगेदर पार्टी में आने वाले अतिथियों ने स्वादिष्ट व्यंजनों मन्चूरियन, चिली पनीर, चाऊमीन, फ्राइड राइस, फिंगर चिप्स के साथ ही आइसक्रीम, कोल्डड्रिंक, चाय आदि का स्वाद चखा। कार्यक्रम के आयोजन में रॉयल आयोजनम होटल, रंजना ऑफसेट, क्राइम रिव्यू ने विशेष सहयोग रहा।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!