लखनऊ : इलाज के लिए आई किशोरी से रेप, डॉक्टर गिरफ्तार

पीड़िता के पिता ने डेटिंस्ट की डिग्री फर्जी होने का लगाया आरोप, पुलिस कर रही है जांच

क्राइम रिव्यू
लखनऊ। कैसरबाग के चाइना बाजार स्थित एक अपार्टमेंट में शनिवार को दांत का इलाज कराने गई किशोरी ने क्लीनिक में 70 साल के डेंटिस्ट पर दुराचार करने का आरोप लगाया है। पीड़िता के इस आरोप पर मां की तहरीर पर कैसरबाग कोतवाली में एफआईआर दर्ज हो गई है। कैसरबाग पुलिस ने रविवार को आरोपी डेंटिस्ट को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता के पिता ने डेटिंस्ट की डिग्री फर्जी होने का आरोप लगाया है। इस बारे में पुलिस जांच कर रही है।

इंस्पेक्टर प्रमोद मिश्र के मुताबिक चाइना बाजार स्थित पृथ्वी अपार्टमेंट में रामकुमार का डेंटल क्लीनिक है। शनिवार को 13 साल की किशोरी अपनी मां के साथ दांत का इलाज कराने के लिये क्लीनिक गई थी। डॉ. रामकुमार ने रूट कैनाल ट्रीटमेंट करने के लिये कहा. फिर किशोरी को केबिन में ले जाने के बाद आरोपी डॉक्टर ने उसके साथ दुराचार किया। कैसरबाग पुलिस ने बताया कि डॉक्टर की उम्र 70 वर्ष है। किशोरी के आरोप पर ही कार्रवाई की गई है।

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि क्लीनिक में पहुंचने पर डॉक्टर राम कुमार ने उनसे बाहर बैठ कर इंतजार करने को कहा था। उसने यह भी कहा था कि रूट कैनाल इलाज में अक्सर मरीजों को दर्द होता है। इसलिये किशोरी के चीखने की आवाज पर घबराने की जरूरत नहीं है। पर, वह तब यह नहीं समझ सकी थी कि डॉक्टर ऐसा क्यों बोल रहा है।

डिग्री की जांच करायी जा रही

एसीपी कैसरबाग पंकज श्रीवास्तव के अनुसार डॉ. रामकुमार की डिग्री फर्जी होने का भी आरोप लगा है। इस बारे में आरोपी डॉक्टर कई तथ्यों पर जवाब नहीं दे सका है। इसलिये उसकी डिग्री की सम्बन्धित विभाग से जांच करायी जा रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!