व्यापारियों को नजरअंदाज किया जाना अब बर्दाश्त नहीं होगा : संजय गुप्ता

कैट एवं आदर्श व्यापार मंडल की प्रांतीय कार्यसमिति की बैठक में हुए महत्वपूर्ण निर्णय

क्राइम रिव्यू
लखनऊ। कनफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स एवं उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल की संयुक्त प्रांतीय कार्यसमिति की बैठक गोमती नगर स्थित एक होटल  में हुई। बैठक में प्रयागराज ,कानपुर, वाराणसी, झांसी, लखनऊ सहित विभिन्न जिलों के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया।
प्रांतीय कार्यसमिति की बैठक में हुए निर्णय की जानकारी देते हुए कैट के चेयरमैन एवं उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता ने बताया कि व्यापारी समाज अपनी समस्याओं के समाधान के लिए मुखर होकर अपनी आवाज उठाएगा। बैठक में निर्णय हुआ है कि संगठन व्यापारियों की समस्याओं के मुद्दे एकत्रित करके 15 दिन में अपना मांग पत्र तैयार करेगा तथा सभी प्रमुख राजनीतिक दलों को संगठन द्वारा मांग पत्र सौंपा जाएगा। जो राजनीतिक दल व्यापारियों की सभी मांगों को अपने घोषणा पत्र में शामिल करके सरकार बनने पर पूरी तरह अमल करने का वायदा करेगा, उसी राजनीतिक दल को व्यापारी आगामी विधानसभा चुनाव में वोट करेगा।
व्यापारी नेता संजय गुप्ता ने कहा संगठन द्वारा व्यापारियों को जाति, धर्म की सोच से ऊपर उठकर वोट करने के लिए जागरूक किया जाएगा। इसके लिए प्रदेश भर में अभियान भी चलाया जाएगा। प्रदेश भर में व्यापारी सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे। बैठक में कनफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स की प्रदेश इकाई का पुनर्गठन भी किया गया। साथ ही लखनऊ में कनफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स का प्रदेश कार्यालय खोलने का निर्णय लिया गया। बैठक में कैट के राष्ट्रीय सचिव पंकज अरोड़ा, कैट के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र गोयल, कैट वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष विभु अग्रवाल,  उपाध्यक्ष अखिलेश मिश्रा, आदर्श व्यापार मंडल के प्रदेश कोषाध्यक्ष मोहम्मद अफजल, नगर अध्यक्ष हरजिनदर सिंह, ट्रांस गोमती प्रभारी मनीष पांडे, ट्रांस गोमती अध्यक्ष अनिरुद्ध निगम, महिला इकाई  अध्यक्ष अनिला अग्रवाल, उपाध्यक्ष रीमा अग्रवाल, प्रवीण मिश्रा सहित प्रदेश के विभिन्न जिलों के पदाधिकारी शामिल रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!