शर्मनाक, मॉल में चोरी करते पकड़ा गया कमिश्नरेट का सिपाही

आरोपी सिपाही निलंबित, पीटने वालो के खिलाफ एफआईआर दर्ज

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। लखनऊ कमिश्नरेट में तैनात कुछ पुलिसकर्मियों की हरकत से पुलिस महकमे को शर्मसार होना पड़ रहा है। ताजा मामला हुसैनगंज का है।

क्षेत्र में स्थित v-mart में वर्दी पहनकर खरीदारी करने गए सिपाही को कपड़ा चोरी कर निकलते हुए कर्मचारियों ने पकड़ लिया।

आरोपी सिपाही की कर्मचारियों ने जमकर पिटाई कर दी। सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद उच्च अधिकारी हरकत में आए और सिपाही को निलंबित कर दिया। पुलिस लाइन में तैनात सिपाही आदेश कुमार खरीदारी के बहाने v-mart में गया था। कुछ देर तक इधर-उधर टहलने के बाद ट्रायल रूम में चला गया। वहां आरोपी सिपाही ने तीन शर्ट पहन कर ऊपर से वर्दी पहन ली और बाहर निकलने लगा। इसी बीच गेट पर लगा सायरन बज गया। गार्ड ने सिपाही को रोक लिया। इस दौरान कई कर्मचारी वहां एकत्र हो गए। चेकिंग के दौरान पता चला कि सिपाही कपड़े चोरी कर ले जा रहा था। इसके बाद कुछ लोगों ने सिपाही की पिटाई कर दी। फिर इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

गुरुवार को वीडियो वायरल होने के बाद सिपाही को निलंबित कर दिया गया। इंस्पेक्टर हुसैन दिनेश कुमार बिष्ट के मुताबिक सिपाही और वी मार्ट के कर्मचारियों ने आपस में समझौता कर लिया था। सिपाही ने कपड़े के रुपए जमा कर रसीद कटवा ली थी और वापस चला गया था। सिपाही के साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर छानबीन की जाएगी। पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर मारपीट करने वालों की पहचान कर रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!