सम्पूर्ण समाज का नेतृत्व करता है प्रबुद्ध समाज : योगी आदित्यनाथ

बीजेपी ने लखनऊ उत्तर विधान सभा में किया प्रबुद्ध वर्ग का आयोजन

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी की ओर से शनिवार को अलीगंज स्थित पंचायतीराज निदेशालय सभागार में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का आयोजन किया गया। प्रबुद्ध सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद रहे। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलित कर की गई। इस दौरान बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रबुद्ध समाज सम्पूर्ण समाज का नेतृत्व करता है। उसकी राय, उसके चिंतन एवं उसके द्वारा दिए जाने वाले विचारों को समाज का एक बड़ा तबका अनुशरण करता है।

मुख्यमंत्री योगी जी ने कहा कि प्रबुद्ध वर्ग समाज के हर एक तबके के बीच जा सकता है और देश के हित मे क्या सही है यह बताना होगा।

उन्होनें कहा कि पिछली सरकार में गुंडों और माफियाओं का राज होता था। 2017 के बाद हमारी सरकार ने सुरक्षित माहौल दिया है। उन्होंने प्रबुद्ध वर्गों के लोगों से अपील करते हुए कहा कि साढ़े चार साल दिए हैं अब शेष छह महीने हमें चाहिए। मुख्यमंत्री ने कोरोना काल मे सरकार द्वारा जनता के हित मे किए गए प्रयासों को भी बताया। इसके साथ ही उन्होंने रामलला मंदिर बनने में सरकार के योगदान के भी बारे में भी चर्चा की।

वहीं विधायक डॉक्टर नीरज बोरा ने कहा की कल भाजपा सरकार योगी जी के नेतृत्व में अपने साढ़े चार साल पूरी करेगी। इसमें कोई संसय नहीं है कि आज योगी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश एक सर्वोत्तम प्रदेश बनने की राह पर चल पड़ा है। विधायक डॉक्टर नीरज बोरा ने कहा की सरकार द्वारा कई जन कल्याणकारी योजनायें चलायी जा रही हैं। लखनऊ उत्तर विधान सभा में चिकित्सा से लेकर शिक्षा के क्षेत्र में बहुत कार्य हुआ है। 100 बेड के अस्पताल से लेकर मोहल्ला मोहल्ला क्लिनिक खोलने का कार्य योगी जी के नेतृत्व में किया गया। वहीं समुचित विद्युत आपूर्ति हेतु लखनऊ उत्तर में 3 नये बिजली घर बनाये गये। इसके साथ ही योगी जी लखनऊ उत्तर विधान सभा में आईआईएम से लेकर इकाना स्टडीयं तक 6 लेन रोड की सौगात दी।
इस अवसर पर लखनऊ प्रभारी गोविंद नरायन शुक्ला, नगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा, कार्यक्रम संयोजक पवन धवन, नगर उपाध्यक्ष डॉ विवेक सिंह तोमर सहित विभिन्न कार्य क्षेत्र शिक्षक, अधिवक्ता, चिकित्सक, व्यवसायी, प्रोफेसर तथा विभिन्न समाज व कार्यक्षेत्र से आये प्रबुद्धजन उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!