सिंजेटा इंडिया ने ग्रामीण इलाकों के अस्पतालों के लिए चादर व तकिये सहित 100 मेडिकल बेड दिए

सिंजेटा इंडिया के प्रबंध निदेशक राफेल डेल रियो ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी लखनऊ डा. संजय भटनागर को बेड सौंपे

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। कोरोना महामारी में अनेक संस्थाएं स्वास्थ्य विभाग का सहयोग कर रही हैं | इसी क्रम में कृषि क्षेत्र की कम्पनी सिंजेटा इंडिया ने अपनी सीएसआर पहल के तहत ग्रामीण इलाकों के अस्पतालों के लिए चादर व तकिये सहित 100 मेडिकल बेड उपलब्ध कराये हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में गुरुवार को सिंजेटा इंडिया के प्रबंध निदेशक राफेल डेल रियो ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. संजय भटनागर को यह बेड सौंपे।
इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने कहा- कोरोना की संभावित तीसरी लहर से निपटने के लिए विभाग तैयारियां कर रहा है। इन तैयारियों के क्रम में संस्था का यह कदम सराहनीय है। यह बेड ग्रामीण क्षेत्र की सीएचसी को सौंप दिए गए हैं। कोरोना महामारी के दौरान ग्रामीण क्षेत्रों तक समय पर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराना बहुत जरूरी है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए समाज के हर वर्ग को अपना योगदान देना चाहिए | सभी लोगों के सामूहिक प्रयास से इस महामारी पर हम विजय पा पाएंगे।
इस मौके पर अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. अजय राजा, के.पी.त्रिपाठी, डा. अभिलाषा मिश्रा, उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. मिलिंद वर्धन, जिला स्वास्थ्य शिक्षा एवं सूचना अधिकारी योगेश रघुवंशी, सिंजेटा इंडिया के चीफ सस्टेनेबिलिटी ऑफिसर डा. के.सी रवि उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!