हाथरस: बेटी के साथ छेड़खानी की पुलिस से शिकायत करने पर आरोपियों ने पीड़ित पिता को गोलियों से भून डाला

सीएम के आदेश पर आरोपियों के विरुद्ध लगाया गया NSA

हाथरस के सासनी क्षेत्र के गांव नोजरपुर में बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करना किसान पिता को भारी पड़ गया। आरोपियों ने अंधाधुंध गोली चला क्रुसे भून डाला। घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या समेत एनएसए के तहत केस दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 पुलिस के अनुसार पीड़िता के पिता सोमवार को अपने खेत में आलू की खेती करवा रहे थे, केवल एक कार में सवार होकर कुछ लोग वहां पहुंचे और उन्होंने वहां खड़े लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी और गोली लगने के बाद पीड़िता के पिता की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को जैसे ही घटना की सूचना मिली तो वह मौके ए वारदात पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। वहीं पूरे मामले पर संज्ञान लेते हुए राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आदेश देते हुए उन पर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम यानि एनएसए लगाने को कहा है। वहीं पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की और अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इंसाफ मांगती मृतक की बेटी

वहीं मृतक की बेटी ने इंसाफ की मांग करते हुए कहा कि इंसाफ दे दो। प्लीज मुझे इंसाफ दे दो, गांव का ही है। पहले उसने मेरे साथ छेड़खानी की। मेरे पापा ने केस कर दिया और उसने मेरे पापा को गोली मार दी। मेरे पापा को गोली मारी, वो बहराइच के इकौना रहता है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!