घर में सो रहीं 2 बच्चियों की गला घोटकर कर दी हत्या, 13 साल की बड़ी बहन पुलिस हिरासत में

क्राइम रिव्यू:-  यूपी के बिजनौर जिले में दो बहनों की गला घोटकर हत्या कर दी गई. वारदात के बाद गांव में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने शक के आधार पर बड़ी बहन को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस ने बताया कि नूरपुर थाने को बृहस्पतिवार रात लगभग 12:30 बजे गौहावर जैत गांव में दो बच्चियों की हत्या होने की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उसे वहां एक मकान में सहदेव एवं सविता की सात एवं पांच वर्षीय दो बेटियों के शव मिले। सहदेव की तहरीर के आधार पर पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस ने शक के आधार पर बड़ी बहन को हिरासत में ले लिया है उसने पुलिस को बताया कि दोनों बहनों के कारण उसके पिता परेशान रहते थे. इसकी वजह से उसने दुपट्टे से गला घोंटकर दोनों को मार डाला. हालांकि पुलिस को उसकी बात पर यकीन नहीं है. दूसरे एंगल पर भी घटना की जांच की जा रही है.

पुलिस ने 13 वर्षीय बड़ी बेटी से पूछताछ की तो पहले उसने कहा कि दो अज्ञात लोग घर में आए और उन्होंने दोनों बहनों की गला दबाकर हत्या कर दी, लेकिन बाद में उसने स्वीकार किया कि उसी ने दोनों बहनों की हत्या की है। बड़ी बेटी ने कहा कि उसके पिता परिवार बड़ा होने के कारण परेशान रहते थे, इसलिए उसने दुपट्टे से दोनों बहनों का गला घोंटकर उनकी हत्या की। पुलिस ने बताया कि दोनों बच्चियों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। महिला पुलिस बच्ची से पूछताछ कर रही है। फिलहाल, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!