2 नकाबपोश बदमाशों ने सरेआम शोरूम मालिक को मारी गोली, जानें क्या है पूरा मामला?

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां 2 नकाबपोश बदमाशों ने सरेआम ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर शोरूम मालिक की हत्या कर दी। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें कि घटना जिले के थाना मुरादनगर क्षेत्र की है। जहां के निवासी मुकेश गोयल का मुरादनगर में ही गोयल टेलीकॉम नामक शोरूम है। रोजाना की तरह जब सुबह के करीब 9 बजे मुकेश गोयल ने अपना शोरूम खोला तभी बुलेट बाइक पर आए 2 नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उनकी हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि हत्यारे बुलेट बाइक पर आए थे। इतना ही नहीं आसपास के लोग उन्हें देख भी रहे थे, लेकिन गोली चलने के बावजूद उन्हें यह लगा कि यह शायद बुलेट के साइलेंसर की आवाज है। जिसके चलते उन्हें कोई शक नहीं हुआ। वहीं, स्थानीय दुकानदार का कहना है कि जब तीसरी गोली चली तब उन्हें अंदेशा हुआ। इसके बाद वह शोरूम की तरफ भागे लेकिन तब तक हत्यारे अपना काम करके फरार हो चुके थे। आनन-फानन में मुकेश गोयल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

और भी पढ़ें: जैकलीन कोर्ट से विदेश जाने की मंजूरी देने की अपील, दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची एक्ट्रेस

वहीं, मृतक के परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए है। मृतक के परिजनों का कहना है कि उनका प्रॉपर्टी विवाद चल रहा था और इसकी शिकायत पुलिस को भी दी गई थी। अगर पुलिस समय से कार्रवाई करती तो यह हत्या कांड ना होता। वहीं, एक स्थानीय दुकानदार पवन के मुताबिक, मुकेश गोयल का किसी मकान को लेकर विवाद चल रहा था। इसी के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। वहीं, इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में पुलिस को लेकर बेहद गुस्सा है। लोगों का मानना है कि जब मुख्य बाजार में ही व्यापारी सुरक्षित नहीं है तो फिर दूर दराज में क्या होता होगा।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!