प्रधानमंत्री आवास योजना के आवंटियों को गृह ऋण दिलाने हेतु लखनऊ विकास प्राधिकरण भवन में लगाया गया शिविर

बैंक आफ इण्डिया के मार्केटिंग हेड अमिताभ तिवारी ने बताया कि इस योजना के आवंटियों को 3.20 लाख रूपये तक का गृह ऋण दिया जा रहा है

क्राइम रिव्यू

लखनऊ। लखनऊ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी के निर्देश पर प्रधानमंत्री आवास योजना के आवंटियों की सुविधा के लिए बृहस्पतिवार को भी प्राधिकरण भवन में एक विशेष शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें बैंक आफ इण्डिया के अधिकारियों द्वारा आवंटियों को गृह ऋण से सम्बन्धित समुचित जानकारी दी गई। इस मौके पर कई आवंटियों ने समस्त औपचारिकताएं पूरी करते हुए गृह ऋण के लिए आवेदन भी किया। यह शिविर 22 अक्टूबर, 2021 को भी जारी रहेगा।

 

बैंक आफ इण्डिया द्वारा प्राधिकरण भवन में लगाये गये लोन शिविर में बंैक कर्मियों के अलावा प्राधिकरण के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे। शिविर में बड़ी संख्या में पहुंचे लाभार्थियों ने लोन की प्रक्रिया के बारे में जानकारी हासिल की। प्रधानमंत्री आवास योजना के प्रभारी विशेष कार्याधिकारी डी.के सिंह ने बताया कि शिविर के आज दूसरे दिन 192 आवंटियों ने लोन के लिए सम्पर्क किया। इस दौरान 58 आवंटियों ने पूर्ण दस्तावेज जमा करके गृह ऋण के लिए आवेदन भी कर दिया। बैंक आफ इण्डिया के मार्केटिंग हेड अमिताभ तिवारी ने बताया कि इस योजना के आवंटियों को 3.20 लाख रूपये तक का गृह ऋण दिया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!