सिरफिरे युवक ने बुजुर्ग किसान की फावड़े से कर दी हत्‍या, आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी की जमकर धुनाई

क्राइम रिव्यू: गोरखपुर में सिरफिरे युवक पर 65 साल के बुजुर्ग किसान की हत्या का आरोप लगा है. दोनों के बीच बुधवार की सुबह मेड़ काटने को लेकर विवाद हुआ था. देर रात युवक ने बुजुर्ग किसान की फावड़े से वार कर हत्‍या कर दी. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी की जमकर धुनाई कर दी. पिटाई से अधमरे हुए आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस ने एहतियात के तौर पर गांव में पीएसी की तैनाती कर दी है. सनसनीखेज वारदात कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के बरगदही गांव की है. बेलदारी टोला में बुधवार को रात 10.30 बजे रामसमुझ केवट खाना खाने के बाद घर से बाहर टहल रहे थे.

गांव का राजेन्‍द्र कुदाल लेकर पहुंच गया और रामसमुझ को गाली देने लगा. रामसमुझ ने गाली देने से मना किया. आरोपी ने फावड़े से किसान पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया. रामसमुझ मौके पर गिर गए. आरोपी फावड़ा लेकर मौके पर खड़ा रहा. शोर सुनकर गांववाले पहुंचे और आरोपी को पीटकर अधमरा कर दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद कैम्पियरगंज पुलिस और आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए. एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्‍थी ने गंभीर रूप से घायल रामसमुझ को अस्‍पताल भिजवाया.

घायल किसान की रास्‍ते में मौत हो गई. आरोपी राजेन्‍द्र साहनी को भी पुलिस ने इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया है. गांव में एहतियात के तौर पर फोर्स और पीएसी तैनात कर दी गई है. रामसमुझ और राजेंद्र साहनी का खेत अगल-बगल है. बुधवार सुबह दोनों के बीच मेड़ काटने को लेकर विवाद हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने बीचबचाव कर मामले को शांत कराया. रात करीब 10.30 बजे रामसमुझ घर के बाहर टहल रहे थे. इसी बीच राजेंद्र कुदाल लेकर पहुंच गया और रामसमुझ को गाली देने लगा.

और भी पढ़ें: सहारनपुर में मां ने तीन बच्चियों को जहर देने के बाद खुद भी खाया जहर, महिला समेत तीन की मौत

गाली का विरोध करने पर आरोपी राजेंद्र ने रामसमुझ पर कुदाल से ताबड़तोड़ वार कर दिया. घटना में बुजुर्ग किसान की मौत हो गई. एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्‍थी ने बताया कि कैम्पियरगंज थाना क्षेत्र के बरगदही गांव में रामसमुझ नाम के 65 वर्षीय बुजुर्ग पर फावड़े से हमला किया गया. घायल को इलाज के लिए अस्‍पताल भेजा गया. रास्‍ते में बुजुर्ग किसान ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. अग्रिम कार्रवाई जांच पूरी होने के बाद की जाएगी.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!