आखिर कहां छुपे हैं शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम? साढ़े तीन महीने बाद भी पुलिस के हाथ अभी भी खाली

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बहुचर्चित मामला उमेशपाल हत्याकांड मामले में अभी तक जांच चल रही है। इस मामले में पुलिस लगातार फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली है। पुलिस माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन, शूटर गुड्डू मुस्लिम, अतीक की बहन आयशा नूरी, अशरफ की पत्नी जैनब के साथ उसके भाई सद्दाम को पकड़ने के लिए भी दबिश दे रही है। लेकिन यह सभी आरोपी पुलिस को चकमा देते फिर रहे है। यह बात हैरान करने वाली है कि पुलिस अभी तक इन आरोपियों की तलाश नहीं कर पाई।

उमेशपाल हत्याकांड में फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस अभी तक जुटी हुई है। शाइस्ता परवीन और शूटर गुड्डू मुस्लिम की तलाश में अब तक यूपी एसटीएफ की टीम यूपी के तमाम जिलों समेत दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान और ओडिशा राज्यों तक छापेमारी कर चुकी है। कई बात तो ऐसी खबरें भी आईं कि पुलिस की टीम ने उन्हें घेर लिया है और कभी भी उनकी गिरफ्तारी हो सकती हैं, मगर वो पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाते है। पुलिस को गुड्डू मुस्लिम की आखिरी लोकेशन ओडिशा में मिली थी और जब पुलिस वहां पहुंची तो वो वहां से फरार हो गया। जिसके बाद पुलिस को अभी तक उसकी जानकारी नहीं मिली।

और भी पढ़ें: इलाहाबाद विश्वविद्यालय परिसर में जहर से हुई छात्र की मौत, सड़क पर उतरकर छात्रों ने शुरू किया आंदोलन

पुलिस ने शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम को पकड़ने के लिए उन पर इनाम भी घोषित किया है। शाइस्ता पर 50 हजार और गुड्डू मुस्लिम पर 5 लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है। पुलिस को शाइस्ता की आखिरी लोकेशन प्रयागराज, कौशांबी के आसपास मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने उनकी तलाश के लिए इस इलाके और आसपास के इलाकों में दबिश दी। लेकिन फिर भी शाइस्ता पुलिस के हाथ नहीं लगी। एक दिन बाद 15 अप्रैल को उसके पति अतीक अहमद की हत्या हो गई, तब भी ऐसी ही खबरें आईं शाइस्ता पति अंतिम दीदार के लिए कसारी मसारी कब्रिस्तान आ सकती है या सरेंडर कर सकती हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ। तब से लेकर अब तक पुलिस उनकी तलाश कर रही है और पुलिस के हाथ हर बार निराशा ही लगती है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!