विराट कोहली के शतक के बाद, सोशल मीडिया पर फैंस ने गौतम गंभीर और नवीन उल हक को भी किया ट्रोल

क्राइम रिव्यू: आईपीएल के 16वें सीजन का 65वां लीग मुकाबला विराट कोहली के लिए बेहद खास साबित हुआ. हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में कोहली ने आईपीएल में लगभग 4 साल के बाद शतकीय पारी खेलने में कामयाबी हासिल की. इस मुकाबले में 186 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने विराट कोहली की 100 रनों के पारी के दम पर टारगेट को 19.2 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया.

अब विराट कोहली के इस शानदार शतक के बाद सोशल मीडिया पर फैंस लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटोर गौतम गंभीर और तेज गेंदबाज नवीन उल हक को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. बता दें कि 1 मई को लखनऊ और आरसीबी के बीच खेले गए मैच में कोहली की नवीन और गंभीर से मैदान पर जमकर बहस देखने को मिली थी.

इस बहस के कुछ दिन बाद नवीन और कोहली दोनों एक-दूसरे का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाते हुए दिखाई दिए थे. इसमें दोनों ने ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के लिए एक-दूसरे पर निशाना साधा था. अब कोहली की शानदार शतकीय पारी के बाद फैंस ने गंभीर और नवीन की सोशल मीडिया पर क्लास लगा दी है.

और भी पढ़ें: दर्दनाक सड़क हादसा एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, दो लोग गंभीर रूप से घायल

अभी तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं किया है. लेकिन इन दोनों ही टीमों पॉइंट्स टेबल में अभी स्थिति काफी मजबूत है. यदि चेन्नई सुपर किंग्स अपना आखिरी लीग मुकाबला जीतती है तो वह टॉप-2 में अपनी जगह बना लेगी. वहीं लखनऊ और आरसीबी यदि अपना-अपना आखिरी लीग मुकाबला जीतती हैं तो दोनों की भिड़ंत एलिमिनेटर मैच में देखने को मिल सकती है.

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!