आराधना मिश्रा मोना ने साक्षी के साथ हुई जघन्य वारदात को सबसे शर्मनाक बर्बरता कहा, आरोपी के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की मांग

क्राइम रिव्यू: रामपुर खास की विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने दिल्ली में सोलह वर्षीया बेटी के साथ हुई जघन्य वारदात को सबसे शर्मनाक बर्बरता कहा। विधायक मोना ने कहा कि निर्भया, श्रद्धा, साक्षी जैसी बेटियों के साथ स्तब्ध करने वाली यह खौफनाक वारदातें दिल्ली पुलिस या गृह मंत्रालय को मौन साधने पर आखिर क्यों विवश किये हुए है। यह मौन चिंताजनक है, साक्षी की जिस क्रूरता के हत्या की गई उससे यह भी साफ हो गया है कि बेटियों का सम्मान भी भाजपा की जुमलेबाजी तक ही सीमित रह गयी है।

मीडिया प्रभारी ज्ञान प्रकाश शुक्ल द्वारा जारी बयान में विधायक आराधना मिश्रा मोना ने आरोपी के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की मांग की। कहा कि सत्ता में बैठे लोगों को यह जवाबदेही लेनी होगी कि साक्षी जैसी बेटियों के साथ निर्ममता और बर्बरता के लिए मौजूदा कानून व्यवस्था से जुड़ी प्रणाली में अपराधियों के मन में कानून का खौफ क्यों नही बन पा रहा है।

गौरतलब है कि बीते दिनों देश की राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में दिनदहाड़े एक 16 साल की नाबालिक युवती साक्षी की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। साहिल नाम के एक युवक ने इस घटना को अंजाम दिया था जिसे पुलिस द्वारा गिरफ़्तार कर लिया गया है। दिनदहाड़े हुई जघन्य हत्या का देशभर में विरोध हो रहा है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!