आजम खान बोले-150 करोड़ के देश मेंअब्दुल्ला को कोई नहीं हरा सकता, इसलिए सदस्यता रद्द की

क्राइम रिव्यू: माजवादी पार्टी  नेता आजम खान ने स्वार विधानसभा  से सपा प्रत्याशी अनुराधा चौहान के लिए जनसभा में वोट अपील की. वहीं उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर जुबानी हमला बोला है. उन्होंने अब्दुल्ला आजम  की हार को नामुमकिन बताया और अब्दुल्ला के नाम को अल्लाह का सबसे पसंदीदा नाम बताया. वहीं, उन्होंने सीना ठोक कर कहा कि कोई अब्दुल्ला को नहीं हरा सकता था, इसलिए सदस्यता रद्द कर दी।

उन्होंने विधानसभा और लोकसभा उपचुनाव में मिली शिकस्त पर प्रतिक्रिया दी. आजम खान ने मंच से बोलते हुए कहा, “बेचा तुम्हें, तुम्हारा सर झुकने दिया कहीं. किस लिए छीन ली दो बार तुम्हारे विधायक की मेंबरशिप. कोई माई का लाल 150 करोड़ के हिंदुस्तान में अब्दुल्ला को इसलिए नहीं हरा सकता क्योंकि यह अल्लाह का सबसे पसंदीदा नाम है.” आजम खान ने कहा, “मुल्क के बांटने वालों, रिश्तो को बांटने वालों क्या पार्लिमेंट हमने हारी है.”

वीडियो के आधार पर किया दावा

सपा नेता ने कहा, “वाह बहादुरों वाह क्या मर्दानगी है. सीट यहां हारी जीते तुम तमंचा लेकर दौड़ाने वालों इसी मोबाइल में वीडियो है. दरोगा का तमंचा लेकर वोट डालने वालों को दौड़ाने वालों घरों के अंदर ताला डाल कर पुलिस का पहरा लगा ने वालों और दिल्ली में ये कहते हो सबसे बड़ी कुर्सी लेकर बैठे हुए हैं. बादशाह से हमने रामपुर भी जीत लिया. अरे ये है हमारी हैसियत के हमारी हार और तुम्हारी फर्जी जीत का तुम्हे जिक्र करना पड़ा.”

और भी पढ़ें: शाइस्ता परवीन को माफिया घोषित करने की तैयारी, पुलिस बोली- साथ रखती है शूटर

उन्होंने अब्दुल्ला आजम और अनुराधा चौहान की तरफ इशारा करते हुए कहा, “एक सौ पचास करोड़ में यह है एक और एक ग्यारह.” बीते कुछ दिनों से चुनाव प्रचार के दौरान आजम खान के बयान काफी चर्चा में हैं. बता दें कि सोमवार को उपचुनाव के लिए प्रचार का अंतिम दिन है. इसके बाद 10 मई को वोटिंग होगी. जबकि निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए 11 मई को वोटिंग होगी. वहीं वोटों की गिनती 13 मई को होगी.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!