बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम सड़क हादसे में घायल, रीढ़ की हड्डी में आई है चोट

क्राइम रिव्यू:- उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक सड़क हादसा हो गया। सड़क हादसे में बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम घायल हो गए। दुष्यंत गौतम अपनी इनोवा कार से दिल्ली जा रहे थे कि इसी दौरान रास्ते में एक एक्स0 यू0 वी0 कार ने उनकी इनोवा में टक्कर मार दी। बीजेपी नेता को सड़क हादसे के बाद निजी यूनिवर्सिटी टीएमयू के हॉस्पिटल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज जारी है. डॉक्टरों का कहना है कि वे ज्यादा गंभीर घायल नहीं हैं और खतरे से बाहर हैं।

बीजेपी नेता दुष्यंत गौतम की कार का एक्सीडेंट मुरादाबाद बाईपास पर हुआ है, शाजहांपुर से कार से दिल्ली जाते समय यह हादसा हुआ. दुष्यंत गौतम को हादसे में घायल होने के बाद इलाज के लिए टीएमयू के अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं इस हादसे की खबर को लेकर मुरादाबाद के अस्पताल में बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम को देखने मुरादाबाद के मेयर विनोद अग्रवाल और कई बीजेपी नेता पहुंचे.

अस्पताल पहुंचने के बाद बीजेपी नेता और मुरादाबाद के मेयर विनोद अग्रवाल ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम की शाहजहांपुर से दिल्ली जाते समय कार पलट गई थी. हादसे की वजह से उन्हें हल्की अंदरूनी चोटें आई हैं। उनके रीढ़ की हड्डी में चोट आई है और कुल्हे में चोट है. मांस पेशियों में चोट है डॉक्टरों ने एक हफ्ता से 10 दिन का बेड रेस्ट बताया है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!