बृजभूषण शरण सिंह ने पहलवानों के आंदोलन पर लगाया गंभीर आरोप, पंजाब और खालिस्तान की तरफ बढ़ रहा है आंदोलन

क्राइम रिव्यू: बीजेपी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने दिल्ली के जंतर मंतर पर चल रहे पहलवानों के आंदोलन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. यूपी के कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि ये आंदोलन दिल्ली से चलकर पंजाब और खालिस्तान और कनाडा की तरफ बढ़ रहा है. इस आंदोलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ नारे लगाए जा रहे हैं.

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह आज बलरामपुर के शक्ति स्मारक कॉलेज में आयोजित 5 जून को अयोध्या में होने वाली संतों की रैली की तैयारी की बैठक करने पहुंचे थे. उनके साथ बलरामपुर के सदर बीजेपी विधायक पलटूराम, तुलसीपुर के विधायक कैलाश नाथ शुक्ला, गैसडी के पूर्व विधायक शैलू सिंह, बीजेपी जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह सहित बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और अनेक लोग मौजूद थे.

बृजभूषण शरण सिंह ने कहा की बजरंग पुनिया सिर काटने की बात करते है यह उनकी नहीं किसी और की भाषा है. उन्होंने कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और किसान नेताओं पर हमला करते हुए कहा कि क्या सिर काटने की भाषा का ये लोग समर्थन करते हैं. बीजेपी सांसद ने कहा की 5 जून को पूरे देश के संत समाज अयोध्या में इकठ्ठा हो रहा है, जिसमें करीब 11 लाख लोग शामिल होगें. इस रैली में सभी धर्म और मजहब ले लोग इकठ्ठा होगें जो पूरे देश को एक संदेश देगें.

और भी पढ़ें: मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने दुकान में घुसकर, दुकानदार को मारी गोली

 पहलवान 23 अप्रैल से दिल्ली के जंतर-मंतर पर दे रहे हैं धरना

बता दें कि विनेश फोगाट और ओलंपिक पदक विजेता बजरंग, साक्षी मलिक सहित देश के शीर्ष पहलवान 23 अप्रैल से दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना दे रहे हैं, जिसमें एक नाबालिग सहित सात महिला पहलवानों का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में सिंह की गिरफ्तारी की मांग की गई है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!