मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सुबह गोरखपुर में ड़ाला वोट, लोगों से अवश्य मतदान करने की अपील की है।

क्राइम रिव्यू : उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के पहले चरण का मतदान सुबह 7 बजे जारी है। पहले चरण में 9 मंडलों के 37 जिलों में आज मतदान हो रहा है। सभी जिलों में सुरक्षा के व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं। कई दिग्गजों ने भी निकाय चुनाव के लिए मतदान किया है, साथ ही लोगों को मतदान करने क अपील की है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सुबह- सुबह गोरखपुर में वोट ड़ाला है। इसके बाद उन्होंने एक फोटो पोस्ट करके सभी लोगों से अवश्य मतदान करने की अपील की है। इसी कड़ी में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज लखनऊ में मतदान किया है। साथ ही उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि यूपी निकाय चुनाव में वोट जरूर डालें।

इससे पहले बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने भी लखनऊ में वोट ड़ाला। वोट ड़ालने के बाद उन्होंने कहा कि मुझे भरोसा है कि हमारी पार्टी को अच्छा रिस्पोंस मिलेगा। नगर निकाय के चुनाव में अच्छा रिजल्ट मिलेगा। उन्होंने मतदाताओं से अनुरोध करते हुए कहा कि वह अपना वोट जरूर डालें।

जानकारी के मुताबिक, पहले चरण में शामिल 9 मंडलों में सहारनपुर, मुरादाबाद, आगरा, झांसी, प्रयागराज, लखनऊ, गोरखपुर, वाराणसी और देवीपाटन शामिल हैं। पहले चरण में शामली, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, बिजनौर, अमरोहा, मुरादाबाद, रामपुर, संभल, आगरा, फिरोजाबाद, मथुरा मैनपुरी, झांसी, जालौन, ललितपुर कौशांबी, प्रयागराज, फतेहपुर, प्रतापगढ़, उन्नाव, हरदोई, लखनऊ, बरेली, सीतापुर, लखीमपुर खीरी, गोंडा, बहराइच, बलरामपुर श्रावस्ती, गोरखपुर, देवरिया, महराजगंज कुशीनगर, गाजीपुर, वाराणसी, चंदौली और जौनपुर में वोट डाले जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!