पुरानी रंजिश के चलते 3 मासूमों पर चढ़ा दी कार, आरोपित कार चालक गिरफ्तार

क्राइम रिव्यू:-

लखनऊ:- यूपी की राजधानी लखनऊ में एक दिल दहने वाला मामला सामने आया है। मलिहाबाद के काजीखेड़ा में पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही गोविंद यादव ने सड़क किनारे चल रहे तीन मासूम बच्चों पर कार चढ़ाकर मारने का प्रयास किया। हादसे में तीनों बच्चे गंभीर रूप से चोटिल हो गए। पीड़तों के पिता ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है। मलिहाबाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

काजीखेड़ा निवासी वीरेन्द्र कुमार के मुताबिक बीते गुरुवार को सुबह उनके बच्चे आठ वर्षीय शिवानी, पांच वर्षीय स्नेहा व कृष्णा पड़ोस में स्थित अपने बड़े पापा के घर से लौट रहे थे। तीनों सड़क किनारे चल रहे थे। इस बीच सामने से आ रहे गांव के ही गोविंद यादव ने अचानक तेजी से कार मोड़कर तीनों बच्चों को टक्कर मार दी। बच्चे गिर गए और चिल्लाने लगे तो गोविंद ने कार पीछे किया।

हादसे में तीनों बच्चे चोटिल हो गए। बच्चे रोड के किनारे बिलख रहे थे। तभी वह कार पीछे कर दोबारा चढ़ाने के प्रयास में था। बच्चों की चीख पुकार पर आस-पड़ोस के लोग अपने घरों से बाहर निकले तो वह भागने का प्रयास किया। इस बीच लोगों ने दौड़ाकर आरोपित को पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। वीरेन्द्र कुमार ने बताया कि आरोपित गोविंद से उनकी रंजिश चल रही थी।

एक सप्ताह पूर्व ही उसने उन्हें परिवार सहित मारने की धमकी भी दी थी। गुरुवार को तीनों बच्चों को मारने के इरादे से आया था। इंस्पेक्टर मलिहाबाद अनिल कुमार सिंह में मुताबिक तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित गोविन्द को गिरफ्तार कर लिया गया है। गांव वालों मुताबिक गोविंद ने हाल ही में अपनी जमीन बेचकर कार खरीदी है। नशा भी करता है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!