ईपीएस-95 पेंशनरों का 15 दिन बाद होगा ” रास्ता रोको आन्दोलन “

ईपीएस 95 राष्ट्रीय संघर्ष समिति की लखनऊ मंडल की बैठक में लिया गया निर्णय, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष केएस तिवारी की अध्यक्षता में संपन्न हुई बैठक

क्राइम रिव्यू
लखनऊ। ईपीएस 95 राष्ट्रीय संघर्ष समिति की लखनऊ मंडल की बैठक एलडीए सेक्टर डी पार्क के मंदिर हाल में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के एस तिवारी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमें राष्ट्रीय कार्यकारिणी द्वारा केंद्र सरकार को 15 दिन में ईपीएस 95 पेंशनरों की मांगों पूरा करने का अल्टीमेटम दिये जाने और मांगे पूरी न होने पर “रास्ता रोको” और “रेल रोको ” आंदोलन शुरू करने की तैयारी करने के निर्णय की जानकारी दी गई।

वक्ताओं ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से अधिकांश पेंशनरों को न्याय नहीं मिला है। जो लाभान्वित हुए है उनके लिए सरकार ने कोई दिशा निर्देश नही जारी किये है। दूसरी ओर न्यूनतम पेंशन रू 7500 महीना मंहगाई भत्ता व मुफ्त चिकित्सा सुविधा की माँग पर अभी तक कोई कार्यवाही नही की गई है। इसलिए देशभर में बड़े आन्दोलन की की जरूरत है, उत्तर प्रदेश के हर मंडल में सभाएं करके पेंशनरों को संगठित किया जा रहा है।
सभा को राज शेखर नागर, राजेश तिवारी, अशोक बाजपेयी, आरएन द्विवेदी, उमाकांत सिंह, आर के द्विवेदी, ओपी शर्मा, आरसी मिश्रा, एपी सिंह, गिरेंद्र सिंह आदि ने संबोधित किया I सभा का संचालन राजेश तिवारी ने किया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!