फिर से सिनेमाघरों में धमाल मचाएंगी ‘गदर: एक प्रेम कथा, फैंस बेसब्री से कर रहे इंतजार

क्राइम रिव्यू: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल की सुपरहिट फिल्म‘गदर: एक प्रेम कथा’ 22 साल के बाद फिर से रिलीज होगी। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ वर्ष 2001 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सनी देओल ,अमीषा पटेल और अमरीश पुरी ने अहम भूमिका निभाई थी।

एक बार फिर 9 जून को सिनेमा घरों में धमाल मचाएंगी गदर

‘गदर: एक प्रेम कथा’ फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। सनी देओल ने सोशल अकाउंट के जरिए जानकारी दी है कि‘गदर: एक प्रेम कथा’ 9 जून को फिर से 22 साल बाद दर्शकों के सामने होगी। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘वही प्रेम, वही कथा, पर इस बार अलग होगा एहसास’। सनी ने बताया कि इसका ट्रेलर भी जल्द रिलीज होगा।

और भी पढ़ें: ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ में काजोल की मजबूरी थी छोटी स्कर्ट पहनना, आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला

‘11 अगस्त को होगी रिलीज गदर 2: दि कथा कंटीन्यूज’ 

दरअसल काफी से फिल्म ‘गदर 2: दि कथा कंटीन्यूज’ की शूटिंग चल रही है, जिसको लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है। जहां फैंस बेसब्री से गदर 2 का रिलीज होने का इंतजार कर रहे है। इस बीच पुराने दिनों की यादें ताजा करने के लिए सनी और मेकर्स ने एक बार फिर इस फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ को बड़े पर्दे पर दिखाने का मन बनाया है। इस फिल्म में सनी के साथ अमीषा पटेल और अमरीश पुरी अहम भूमिका में थे। गौरतलब है कि‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल बनाया जा रहा है। ‘गदर 2: दि कथा कंटीन्यूज’ की शूटिंग चल रही है। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म में सनी के साथ अमीषा , उत्कर्ष शर्मा, मनीष वाधवा, सिमरत कौर, लव सिन्हा नज़र आएंगे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!