अपकमिंग एपिसोड का फैंस को बेसब्री से इंतजार, अनुपमा के लिए सबसे मुश्किल घड़ी

क्राइम रिव्यू: टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा में इन दिनों काफी कुछ देखने को मिल रहा है. जहां एक ओर वनराज और काव्या की केमिस्ट्री लोगों को एंटरटेन कर रही है. वहीं अनुज और अनुपमा के बीच का रिश्ता भी लोगों के अटेशन का कारण बना हुआ है. अब इस शो में नया मोड़ देखने को मिल रहा है. जिसमें धूमधाम से समर की शादी की जा रही है. इस शादी में शाह और कपाड़िया परिवार पूरी तरह से एंजॉय तो कर ही रहा है साथ ही कपल्स के बीच इंटरेस्टिंग मोड़ भी देखने को मिल रहे हैं. अब जहां समर की बारात कपाड़िया हाउस तक पहुंच गई है तो वहीं अनुपमा फिर एक मुश्किल में फंस गई हैं.

इस शो का नया प्रोमो आ गया है. जिसमें दिखाया गया है कि जब अनुपमा समर की बारात लेकर कपाड़िया मेंशन पहुंचती हैं तो उसे नाचता-गाता देखकर अनुज की आंखें भर आती हैं. इस दौरान अनुज को अपनी शादी याद आ जाती है. जब बारात कपाड़िया हाउस तक पहुंचती है तो अनुपमा लड़की वालों से कहती नजर आएंगी, इस शादी में दूल्हा भी नाचेगा. तो वहीं अनुपमा की बात का जवाब देते हुए अनुज कहता है, अगर ऐसी बात है तो इस शादी में दुल्हन भी नाचेगी.

और भी पढ़ें: हिना खान येलो ब्रालेट के साथ येलो को-आर्ड सेट पहने हुए दिया किलर पोज, एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर उनके फैंस खूब लुटा रहे प्यार

वहीं जब सब कपाड़िया हाउस में जाने लगते हैं तब अनुपमा के लिए सबसे मुश्किल घड़ी आ जाती है. अपने जहन में आ रहे हजारों ख्यालों के चलते अनुपमा अपना पैर फिर पीछे खींच लेती है. वो सोचती है कि शायद इस घर में ये उसके आखिरी कदम हों. उसे पता है कि इस शादी के बाद एक-दो महीने के लिए नहीं बल्कि तीन सालों के लिए उसे अमेरिका जाना है. ऐसे में कपाड़िया हाउस में आखिरी बार हर याद को वो अपने दिल में बसा लेना चाहती है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!