जौनपुर जिले में प्रेमी प्रेमिका ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग, प्रेमिका की मौत, प्रेमी गंभीर रूप से घायल

क्राइम रिव्यू: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के जफराबाद-सुल्तानपुर रेल प्रखण्ड पर बछुआर रेलवे फाटक से दो सौ मीटर दूर शुक्रवार सुबह करीब छह बजे मालगाड़ी की चपेट में आने से एक युवती की मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों प्रेमी प्रेमिका बताए गए।

पुलिस के अनुसार जिले में सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के ग्राम बछुआर में स्थित रेलवे फाटक से दो सौ मीटर दूर रेलवे पटरी पर 20 वर्षीय रागिनी गौतम पुत्री अमरजीत गौतम निवासी पीथापुर थाना देवसरा जिला प्रतापगढ़ की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 22 वर्षीय डेविड गौतम निवासी बरौली बदलापुर थाना बदलापुर जौनपुर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना गेटमैन अभिषेक सिंह ने हरपालगंज रेलवे स्टेशन अधीक्षक को दी.

और भी पढ़ें: सामने आया सीमा हैदर के भारत पहुंचने का खास मकसद, पाकिस्तानी आशिक ने खोल दी सीमा की पोल

इस संबंध में स्टेशन अधीक्षक ने स्थानीय पुलिस और आरपीएफ को सूचित किया और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कारर्वाई शुरू कर दी। घायल का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। थाना प्रभारी कमलेश कन्नौजिया ने बताया कि स्थिति देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों प्रेमी प्रेमिका हैं। हालांकि अभी परिजनों की तरफ से कोई विशेष जानकारी नहीं दी गई है। दोनों के परिवार वालों को सूचना कर दी गई है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!