प्रेमी से शादी करना चाहती थी प्रेमिका, पिता-भाई ने हत्या कर शव नहर में फेंका

क्राइम रिव्यू:  एटा थाना क्षेत्र में झूठी शान के नाम पर हत्या का मामला सामने आया है। प्रेम प्रसंग के चलते एक 20 साल की लड़की की हत्या करके शव को हजारा नहर में फेंक दिया। चौकीदार की तहरीर पर पुलिस ने लड़की के पिता और भाई को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस लड़की के शव को गोताखोरों से तलाश करा रही है।

मामला मिरहची थाना क्षेत्र के नगला श्याम गांव का है। गांव की रहने वाली 20 वर्षीय अर्चना का प्रेम प्रसंग गांव के ही विवेक से था। विवेक बहुत गरीब परिवार से है। भूमिहीन पिता मजदूरी करके खर्चा चलाते हैं। इसलिए अर्चना के पिता ब्रह्म सिंह और भाई मुनेंद्र प्रताप को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। अर्चना विवेक से ही शादी पर अड़ी थी। 18 जून को वह थाने पहुंची। भाई और पिता से खतरा बताकर पुलिस से शादी कराने की गुहार लगाई, लेकिन पुलिस ने परिजनों के सुपुर्द कर दिया। 6 जुलाई को अर्चना लापता हो गई, जिस पर परिवारवालों ने गुमशुदगी दर्ज करा दी। 7 जुलाई की देर रात गांव के चौकीदार रमेश ने पुलिस को सूचना दी कि युवती को गाड़ी में डालकर कहीं ले गए हैं। पुलिस पहुंचती तब तक वे लोग वापस घर आ गए। पुलिस ने पिता और भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों ने हत्या कर शव को नहर में फेंक देने की बात कबूल की। अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह ने बताया कि वारदात में उपयोग की गई कार बरामद कर ली गई है।

और भी पढ़ें: उत्तराखंड में भारी बारिश के चलते केदारनाथ यात्रा पर रोक, सीएम धामी ने श्रद्धालुओं से मौसम को देखकर ही यात्रा करने की अपील

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!