जीपी इलेवन ने जीती प्रथम सुपर सिक्स चैलेंजर ट्रॉफी 

जीपी के सनी शानदार बल्लेबाजी कर बने मैन ऑफ द मैच, टूर्नामेंट में मैन ऑफ द सीरीज अमित सिंह, बेस्ट बैट्समैन हिमांशु और बेस्ट बॉलर बने पियूष

क्राइम रिव्यू
लखनऊ। प्रथम सुपर सिक्स चैलेंजर ट्रॉफी के फाइनल मैच में क्रिकेट बडीज क्लब को जीपी इलेवन ने नौ विकेट से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया। सहारा स्टेट ग्राउंड में खेले गए फाइनल मुकाबले में क्रिकेट बडीज के कैप्टन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। शैलेन्द्र ने ताबड़तोड़ 57 रन और सौरभ की 48 रनो की सधी पारी की बदौलत क्रिकेट बडीज ने 164 रन का लक्ष्य रखा। जीपी इलेवन की ओर से संजय सिंह और अमित ने किफायती गेंदबाजी करते तीन तीन विकेट लिए। जवाब में जीपी इलेवन ने सनी और हिमांशु की शानदार बल्लेबाजी के बदौलत आसानी से लक्ष्य का पीछा करते हुए 19 ओवर और तीन गैंदो में आवश्यक रन बना लिए। सनी ने नाबाद 80 और हिमांशु ने नाबाद 68 रनो की पारी खेली। सनी की शानदार बल्लेबाजी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया गया। टूर्नामेंट में मैन ऑफ द सीरीज अमित सिंह, बेस्ट बैट्समैन हिमांशु और बेस्ट बॉलर पियूष रहे।
फाइनल मैच में मुख्य अतिथि इमरानुल हक़ क्रीड़ा अधिकारी पावर कारपोरेशन और एस एम अरशद (सचिव पूर्वांचल क्रिकेट एसोसिएशन ) ने खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रदान किया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!