आगरा में भीषण हादसा, ट्रैक्टर और ऑटो में जोरदार टक्कर, पिता और दो बच्चों की मौत

क्राइम रिव्यू:- उत्तर प्रदेश में आगरा के सिकंदरा क्षेत्र में सोमवार तड़के एक भीषण सड़क हादसा हो गया। एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने आटो को भीषण टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मृत्यु हो गई। जबकि पत्नी और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी।

पुलिस ने बताया कि दिल्ली के नागलोई में लक्ष्मी पार्क के रहने वाले नीलेश कुमार पाल पत्नी सुधा और चार बच्चों के साथ आटो रिक्शा से अपनी ससुराल मैनपुरी जा रहे थे। तड़के करीब साढ़े चार बजे सिकंदरा क्षेत्र के अरसैना के पास पीछे से आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने ऑटो को टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने ऑटो रिक्शा से घायलों को बाहर निकाला मगर तब तक नीलेश, उनके पुत्र हर्ष (12) और पुत्री गुरप्रीत (9) की मृत्यु हो चुकी थी। हादसा इतना भीषण था कि ऑटो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि टक्कर के बाद ऑटो रिक्शा सवार पिता और बेटी-बेटा छिटक कर सड़क पर गिरे। उनका सिर फट गया था। तीनों की मौके पर मौत हो गई। नीलेश की पत्नी सुधा, बेटी देवकी (14) और जुड़वां बेटे सुशांत (9) को घायलावस्था में एसएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया जहां सुधा की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सिकंदरा थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि ऑटो में टक्कर मारने वाले ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है. पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया है. मैनपुरी से परिजन आगरा आ रहे हैं. इसके बाद उनकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!