बिजनौर में भीषण सड़क हादसा: अज्ञात वाहन ने टेम्पो को मारी टक्कर, मां समेत दो बच्चों की मौत 3 घायल

क्राइम रिव्य: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। जहां पर कोतवाली देहात इलाके में अज्ञात वाहन की चपेट में आकर टेम्पो सवार एक महिला और उसके दो बच्चों की मौत हो गई जबकि उसके पति सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी टेंपो से ऋषिकेश एम्स में मरीज को दिखाने जा रहे थे। सभी मंडी धनौरा के रहने वाले थे। इस हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

यह हादसा हरिद्वार-नैनीताल नेशनल हाईवे 74 पर थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के सिकंदरपुर मोड़ के पास रात्रि लगभग करीब 12 बजे हुआ। कोतवाली देहात के थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) जयवीर सिंह ने बताया कि सोमवार देर रात लगभग 12 बजे नजीबाबाद मार्ग पर ग्राम सिकंदराबाद के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से टेम्पो में सवार मीरा सैनी (32), उसकी पुत्री प्रिया (8) और पुत्र शिवम (7) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मीरा का पति रोहित और भाई विकास समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि तीनों घायलों को इलाज के लिए मेरठ रेफर किया गया है। पुलिस के अनुसार, परिवार मंडी धनौरा, अमरोहा से उत्तराखंड के ऋषिकेश एम्स में रोहित का उपचार कराने जा रहा था।

और भी पढ़ें: धर्म परिवर्तन कर शाहनुम से शालनी बनी प्रेमिका, प्रेमी से मंदिर में जाकर की शादी

वहीं पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायलों को इलाज कराया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक टक्कर मारने अज्ञात वाहन का चालक वाहन के साथ फरार हो गया था। पुलिस ने मामले दर्ज कर जांच शुरू की और वाहन और चालक की तलाश की जा रही है। इस हादसे की जानकारी होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!