जाह्नवी कपूर अपनी दिवंगत मां और एक्ट्रेस श्रीदेवी के बहुत करीब थीं. एक्ट्रेस ने अपने फोन के वॉलपेपर पर भी लगाई हुई है, अपने संग मां की तस्वीर

क्राइम रिव्यू: जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में यंग जनरेशन की सबसे सक्सेसफुल और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. समय के साथ जाह्नवी की एक्टिंग में काफी निखार आया है और उन्होंने ये साबित कर दिया है कि वे फिल्मों के लिए बनी हैं. वैसे तो ये सभी जानते हैं कि जाह्नवी कपूर अपनी दिवंगत मां और एक्ट्रेस श्रीदेवी के बहुत करीब थीं. दोनों में काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग थी. वहीं मां के जाने के बाद एक भी दिन ऐसा नहीं है जब ‘धड़क’ स्टार ने उन्हें याद नहीं किया हो. उन्होंने कई मौकों पर और अपने ज्यादातर इंटरव्यू के दौरान मां श्रीदेवी के बारे में बात की है.  हाल ही में जब मिली एक्ट्रेस को पैपराजी ने देखा तो उनके फोन के वॉलपेपर पर उनकी दिवंगत मां के लिए प्यार साफ नजर आया.

जाह्नवी कपूर ने अपने फोन के वॉलपेपर पर लगाई हुई है अपनी मां की तस्वीर

जाह्नवी कपूर को बीती रात शहर में स्पॉट किया गया था. कैजुअल आउटफिट में एक्ट्रेस काफी प्यारी लग रही थीं. उन्होंने बेज कलर की पैंट के ऊपर ग्रे कलर की ओवरसाइज़ हुडी पहनी थी. पैपराजी के तस्वीरें क्लिक करने पर जाह्नवी मुस्कान को अपने हाथ से छिपाने की कोशिश करती नजर आई. अभिनेत्री ने नो-मेकअप लुक दिया और अपने कर्ली हेयर्स को खुला छोड़ा था.

वहीं अपनी कार में बैठते हुए एक्ट्रेस ने अपना फोन चार्जिंग पर लगाया और इसी के साथ उनके फोन के वॉलपेपर पर श्रीदेवी के साथ उनकी प्यारी तस्वीर नजर आई. ये तस्वीर जाह्नवी के बचपन की लग रही थी जिसमें दिवंगत एक्ट्रेस अपनी प्यारी बेटी को गोद में लिए हुए थीं.

और भी पढ़ें: पीसीएस वीरेंद्र कुमार मित्तल की तबीयत खराब होने के कारण निधन, निकाय चुनाव मैं निभा रहे थे ड्यूटी

जाह्नवी की आंखों में दिखता है मां के खोने का दर्द

वहीं जाह्नवी कपूर की ये वीडियो वायरल होने के बाद फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, “ उसके फोन पर श्रीदेवी जी का वॉलपेर है.” वहीं एक और फैन ने लिखा, “ मां बेटी का रिश्ता इस दुनिया का सबसे खूबसूरत रिश्ता है. जो मां के जाने के बाद भी बना रहता है. लव यू मां.” एक अन्य फैन ने लिखा,” उसे यह दर्द हमेशा के लिए है मैं उसकी आंखों में महसूस कर सकती हूं … एक माँ को खोना एक लड़की के लिए बहुत बड़ी बात है …. क्योंकि अब वह बहुत अच्छा कर रही है और मां ये देखने के लिए नहीं है … मैंने अपनी मां को खो दिया है इसलिए मैं उसके दर्द को हमेशा महसूस कर सकती हूं ..

जाह्नवी कपूर ने हाल ही में ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में वह राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा जाह्नवी के पास वरुण धवन के साथ ‘बवाल’ है. नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. वह जूनियर एनटीआर की ‘एनटीआर 30’ का भी हिस्सा हैं. उन्होंने हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू की है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!