सड़क हादसे में कांवड़िया की मौत, परिवार वालों ने सड़क पर किया हंगामा

क्राइम रिव्यू: फर्रुखाबाद के घटिया घाट से जल लेकर एक किशोर परिवार के साथ छोटी काशी गोला जा रहा था। कोयला ज्ञानपुर गांव के सामने बाइक ने किशोर को टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया। घायल को स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिवार वालों ने सड़क पर हंगामा किया। इस दौरान पुलिस ने परिवार वालों को समझाया। पुलिस ने आनन-फानन में रात ही उसका शव का पोस्टमार्टम करा दिया।

सीतापुर जिले के महौली थाना क्षेत्र के गांव पहाड़ी निवासी 15 वर्षीय रिंकू कश्यप पुत्र धनश्याम कश्यप परिवार वालों के साथ गुरुवार को गंगाजल लेने के लिए फर्रुखाबाद के घटिया घाट पर गया था। रिंकू परिवार व गांव वालों के साथ गंगाजल लेकर पैदल छोटी काशी गोला के लिए आ रहा था। अल्हागंज क्षेत्र में कोयला ज्ञानपुर गांव के सामने बाइक ने रिंकू को टक्कर मार दी, सिर में चोट लगने पर गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान परिवार और गांव वालों ने घटना को लेकर रोड पर हंगामा किया। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायल कांवड़िया को लेकर स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए। जहां डाक्टर ने कांवड़िया को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आनन-फानन में कांवड़िया के शव का पंचनामा भरकर रात ही में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने देर रात पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिवार समेत सीतापुर भेज दिया। उसकी मां का नाम रेखा है और तीन भाइयों में दूसरे नंबर का है। मौत की खबर से परिवार में रोना पीटना मच गया।

जलालाबाद से अल्हागंज व अल्हागंज से हरदोई रोड पर शुक्रवार की शाम सात बजे काफी दूर तक लंबा जाम लग गया है। सावन के तीसरे सोमवार को लेकर श्रद्धालु घटिया घाट पर जल लेने के लिए गए है। लोग गंगाजल लेकर पैदल छोटी काशी गोला के लिए आ रहे हैं।

और भी पढ़ें: यूपी में आज से ‘पेड़ लगाओ-पेड़ बचाओ’ थीम के तहत लगाए जाएंगे 35 करोड़ पौधे, सीएम योगी ने लोगों से की अपील

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!