शिखर धवन और विराट कोहली के साथ जमकर लगा चुके हैं चौके-छक्के करण वाही, जानें कैसे बन गए एक्टर?

क्राइम रिव्यू: टीवी की दुनिया में जाना-माना नाम बन चुके करण वाही का जन्म 9 जून 1986 के दिन पंजाब के मोहाली में हुआ था, लेकिन उनकी परवरिश दिल्ली में हुई. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एक्टर बनने से पहले करण वाही क्रिकेटर थे और क्रिकेट खेलना ही उनका सपना था. हालांकि, यह सपना पूरा नहीं हो सका. आखिर ऐसा क्यों हुआ?

बता दें कि करण कभी एक्टिंग की दुनिया में आना ही नहीं चाहते थे. वह तो क्रिकेटर बनना चाहते थे. बचपन में उन्होंने शिखर धवन के साथ जमकर क्रिकेट खेला और अंडर-19 क्रिकेट टीम में भी शामिल हुए. बता दें कि वह विराट कोहली और शिखर धवन के साथ जमकर चौके-छक्के लगा चुके हैं. हालांकि, किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. साल 2003 के दौरान उन्हें चोट लगी, जिसके चलते करण को क्रिकेट छोड़ना पड़ गया. हालांकि, वह क्रिकेट के इतने ज्यादा शौकीन हैं कि अब भी मैच देखने के लिए अक्सर स्टेडियम में नजर आते हैं.

क्रिकेट खेलते वक्त लगी चोट से उबरने के दौरान करण टूट चुके थे, जिससे उबरने के लिए वह अपने पापा के बिजनेस में हाथ बंटाने लगे. उस दौरान उन्होंने मार्केटिंग का कोर्स भी किया, लेकिन किस्मत उन्हें एक्टिंग की दुनिया की तरफ ले गई. उन्होंने टीवी शो रीमिक्स से डेब्यू किया और उनकी किस्मत पूरी तरह बदल गई.

और भी पढ़ें: विक्की कौशल ने खोला सारा अली खान का राज, एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट से चुराया था तकिया

गौरतलब है कि ‘रीमिक्स’ के बाद करण वाही ‘मेरे घर आई एक नन्ही परी’, ‘दिल मिल गए’, ‘कुछ तो लोग कहेंगे’, ‘धूप किनारे’, ‘कहानी हमारी…दिल दोस्ती दीवानेपन की’ और ‘तेरी मेरी लव स्टोरीज’ आदि शो में अपनी अदाकारी का जादू दिखा चुके हैं. उन्होंने फिल्म ‘दावत-ए-इश्क’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वह 2018 में आई फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ में नजर आए. बता दें कि करण वाही काफी ज्यादा गुस्सैल हैं. उन्हें छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आ जाता है. इसका खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया था.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!