KBC 13: 10 मई से रजिस्ट्रेशन शुरू, शो को एक बार फिर से अमिताभ बच्चन करेंगे होस्ट

अमिताभ बच्चन ने दमदार प्रोमो संग दी जानकारी

क्राइम रिव्यू

नई दिल्ली। कौन बनेगा करोड़पति’ में हिस्सा लेने का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। शो के रजिस्ट्रेशन की डेट की घोषणा कर दी गई है। अगर आप 13वें सीजन में हिस्सा लेना चाहते हैं तो 10 मई से रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। शो को एक बार फिर से अमिताभ बच्चन होस्ट करेंगे।

फोन उठाइए और हो जाइए तैयार

सोनी टीवी ऑफिशियल ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करके दर्शकों को जानकारी दी है। कैप्शन में लिखा है, आ रहे हैं फिर एक बार मिस्टर अमिताभ बच्चन लेकर #KBC के सवाल। तो उठाइए फोन और हो जाइए तैयार क्योंकि 10 मई रात 9 बजे से शुरू हो रहे हैं #KBC13 रजिस्ट्रेशंस।

https://www.instagram.com/sonytvofficial/?utm_source=ig_embed

स्वागत के लिए तैयार बिग बी

प्रोमो में अमिताभ बच्चन कहते दिखाई देते हैं, कभी सोचा है कि आपके और आपके सपनों के बीच फासला कितना है? तीन अक्षरों का। कोशिश। तो अपने सपने साकार करने के लिए उठाइए फोन और हो जाइए तैयार क्योंकि 10 मई से शुरू हो रहे हैं केबीसी रजिस्ट्रेशंस। हॉट सीट और मैं इंतजार कर रहे हैं आपका। आप भी बस तैयार होइए।

ऐसे करवा सकते हैं रजिस्ट्रेशन

कौन बनेगा करोड़पति में हिस्सा लेने के लिए आपको मोबाइल पर कुछ सवालों के जवाब देने होंगे। ये सवाल रजिस्ट्रेशन के वक्त पूछे जाएंगे। सही जवाब देने वालों को शो की टीम कॉन्टैक्ट करेगी। रजिस्ट्रेशन Sonyliv App से होंगे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!