जोधा अकबर से प्रसिद्ध हुईं परिधि का ऐसा रहा करियर, शादी के बाद एक्टर बनने का लिया था निर्णय

क्राइम रिव्यू: एक्ट्रेस परिधि शर्मा टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने जोधा अकबर और पटियाला बेब्स जैसे पॉपुलर शोज किए थे. हाल ही में खबरें आई थीं कि एक्ट्रेस बिग बॉस 17 में नजर आ सकती हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया. परिधि ने कहा कि उन्होंने बिग बॉस में हिस्सा लेने के बारे में सोचा नहीं है. परिधि शर्मा की एक्टिंग जर्नी के बारे में बात करें तो ये काफी सक्सेसफुल रही है. परिधि ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके पति ने उन्हें बहुत मोटिवेट और सपोर्ट किया था. बता दें परिधि ने शादी के बाद एक्टर बनने का निर्णय लिया था.

परिधि ने बताया था,’मेरे पति ने मुझे सपोर्ट किया था. उन्होंने कहा 6 महीने ट्राय करो. हमने 6 महीने का टाइम पीरियड डिसाइड किया था कि अगर 6 महीने में कोई ब्रेक मिलता है तो ठीक है वर्ना घर वापस. किस्मत से 6 महीने में मुझे ब्रेक मिल गया था. और फिर सपना हकीकत में बदला.’ परिधि को सबसे ज्यादा फेम शो जोधा अकबर से मिला था. इस शो में वो जोधा के रोल में थीं. एक्ट्रेस ने जोधा के रोल के लिए जब ऑडिशन दिया था तब उस रोल के लिए 7 हजार लड़कियां लाइन में थीं. हालांकि,परिधि ने सभी को पीछे छोड़ ये रोल अपने नाम कर लिया था. एक इंटरव्यू में परिधि ने बताया था कि जब एकता कपूर ने उन्हें स्क्रीन पर देखा तो देखते ही कह दिया था कि ये ही मेरी जोधा है.

और भी पढ़ें: तमन्ना भाटिया एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, एक्ट्रेस पैपराजी के साथ कावाला सॉन्ग पर किया डांस

इन शोज में दिखीं परिधि

परिधि ने निगेटिव रोल से अपने करियर की शुरुआत की थी. वो पहली बार 2010 में तेरे मेरे सपने में नजर आई थीं. फिर वो 2011 में रुक जाना नहीं में दिखीं. उनका पॉपुलर रोल 2013 आया शो जोधा अकबर में जोधा का रोल था. उन्होंने ये कहां आ गए हम, पटियाला बेब्स, जग जननी मां वैष्णो देवी, चीकू की मम्मी दूर की जैसे शोज किए हैं.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!