उत्तर प्रदेश के मेरठ में बड़ा हादसा; चलती कार बनी आग का गोला, एक बच्चे समेत 4 लोगों की जलकर मौत

क्राइम रिव्यू:- उत्तर प्रदेश के मेरठ में बड़ा हादसा हो गया. रविवार रात को चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर एक चलती कार में अचानक आग लग गई. हादसे में कार सवार चार लोग जिंदा जल गए। हादसे की जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई। जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची. तब तक कार काफी जल चुकी थी. बताया जा रहा है कि सभी हरिद्वार गंगा स्नान करने जा रहे थे.

जानकारी के मुताबिक, रविवार रात नौ बजे के करीब किसी ने फायर कंट्रोल रूम को फोन कर कार में आग लगने की सूचना दी गई। पुलिस और फायर कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे। फायर कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग बुझाने पर देखा गया तो कर में चार लोगों के कंकाल पड़े हुए थे। सभी की बॉडी इस कदर जली है कि चारों को पहचानना मुश्किल हो रहा है.

टीम को कार के अंदर 4 डेडबॉडी मिली हैं. कार का नंबर DL4C एपी 4792 बताया जा रहा है. शवों को देखकर ऐसा लग रहा है कि कार में 3 बड़े लोग और 1 बच्चा था. महिला और पुरुष की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस कार की नंबर प्लेट के आधार पर कार में सवार लोगों की पहचान करने में जुटी है. पुलिस अधीक्षक कमलेश बहादुर ने बताया कि कार में सीएनजी गैस किट लगी थी, अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है, पुलिस शवों की शिनाख्त के प्रयास कर रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!