स्वास्थ्य सुविधाएं समय पर उपलब्ध कराने के प्रति समर्पित और प्रतिबद्ध है : मेडकैब

मेडकैब की निदेशक डॉ एस चौहान ने बताया कि हमारा उद्देश्य गंभीर परिस्थितियों में सही समय पर सहायता सुनिश्चित करना है

क्राइम रिव्यू
लखनऊ। मेडकैब एक मोबाइल ऐप है जो एम्बुलेंस सेवा के लिए भारत सहित दुनियाभर में लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं समय पर उपलब्ध कराने के प्रति समर्पित और प्रतिबद्ध है। हमारी तीव्र एवं भरोसेमंद सेवाएं एम्बुलेंस बुकिंग को आसान बनाती है। मेडकैब एक मिनट के अंदर एंबुलेंस तक आसान पहुंच प्रदान करता है, जो चिंताजनक परिस्थितियों के दौरान समय बचाने में सहायक है।
मेडकैब की निदेशक डॉ एस चौहान ने बताया कि हमारा उद्देश्य गंभीर परिस्थितियों में सही समय पर सहायता सुनिश्चित करते हुए आपातकालीन चिकित्सा देखभाल और जरूरतमंद लोगों के बीच की दूरी को कम करना है।
उन्होंने कहा कि मेडकैब में, हम आपातकालीन चिकित्सा सेवाओं को बेहतर बनाने हेतु टेक्नोलॉजी का उपयोग करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जिससे यह हर समय, हर किसी के लिए उपलब्ध हो। हमारी सरल और प्रभावी ऐप यह सुनिश्चित करती है कि मदद बस कुछ ही कदम दूर है जिससे लोग बिना किसी चिंता के अपने प्रियजनों की देखभाल पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। हम एंबुलेंस बुकिंग में क्रांति लाने, तेज और भरोसेमंद सहायता सुनिश्चित करने के लिए समर्पित हैं।

मेडकैब की एम्बुलेंस सेवाएं

मेडकैब में हम सही समय पर हर प्रकार की एम्बुलेंस सेवाएं उपलब्ध कराते हैं, जैसे- मेडिकल फर्स्ट रेस्पॉन्डर, साधारण एम्बुलेंस, एडवांस्ड एम्बुलेंस, आईसीयू एम्बुलेंस, शव वाहक एम्बुलेंस, ट्रांसफर एम्बुलेंस, ई- रिक्शा एम्बुलेंस, एयर एम्बुलेंस, नाव एम्बुलेंस, पशु एम्बुलेंस।

हमारी एम्बुलेंस आधुनिक चिकित्सा उपकरणों एवं प्रशिक्षित चिकित्सा पेशेवरों से लैस है, जिससे हमारे मरीजों के लिए उत्तम देखभाल सुनिश्चित होती है।

संपूर्ण सहायता एवं 24 घंटे उपलब्धता के साथ, मेडकैब आपकी एम्बुलेंस सेवा की सभी आवश्यकताओं को पूरा करता है।

मेडकैब की मुख्य विशेषताएं

लाइव लोकेशन ट्रैकिंग के साथ तुरंत बुकिंग, नजदीकी अस्पताल में खाली बेड का पता लगाएं, सामूहिक दुर्घटना के दौरान एक से ज्यादा एम्बुलेंस की बुकिंग करें और कॉरपोरेट इवेंट के लिए किराए पर एम्बुलेंस बुकिंग की सुविधा।

मेडकैब को औरों से अलग बनाने वाली बातें क्या हैं?

मेडकैब एक बेहतर और आसान प्लेटफार्म है, जो हमें अन्य एम्बुलेंस सेवा ऐप से विभिन्न कारणों से अलग करता है जैसे
हमारी सेवाएं 24/7 उपलब्ध हैं, जिससे आप जब चाहें एम्बुलेंस सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं। हम बजट के अनुकूल हैं, जो यह सुनिश्चित करता है कि आपको कम कीमत पर सर्वोत्तम एम्बुलेंस सेवाएं मिलें।हमारी तीव्र सेवा यह सुनिश्चित करती है कि आपको बिना किसी देरी के समय पर देखभाल मिले।हम तकनीक के माध्यम से यह सुनिश्चित करते हैं कि आप हमारी सेवाओं का उपयोग बिना किसी बाधा के कर सकें।हम आपकी गोपनीयता को प्राथमिकता देते हैं और सुनिश्चित करते हैं कि आपकी चिकित्सा जानकारी गोपनीय रखी जाए।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!