बिग बॉस ओटीटी का दूसरे सीजन में नजर आएंगी मिया खलीफा, वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर दिखेंगी मिया

क्राइम रिव्यू: बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार है. शो के ग्रैंड प्रीमियर में बस कुछ ही दिन बचे हैं. सलमान खान शो को होस्ट करेंगे और शो में नजर आने वाले कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम कंफर्म हो गए हैं. अब ऐसी खबरें हैं कि मिया खलीफा भी शो में नजर आ सकती हैं. मिया खलीफा को शो के लिए अप्रोच किया गया है. मिया और मेकर्स के बीच बातचीत चल रही है.

वहीं बिग बॉस के फैन क्लब के मुताबकि, मिया शो के इस सीजन में नजर आ सकती हैं. हालांकि, ऐसी पॉसिब्लिटी हैं कि वो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर शो में दिखेंगी. अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है. खैर, मिया शो में आएंगी या नहीं ये तो आने वाले वक्त में पता चल ही जाएगा.

और भी पढ़ें: मल्टी कलर टॉप और ब्लू डेनिम पर स्लिंग बैग लिए एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं आलिया भट्ट, एक्ट्रेस सिंपल लुक में नजर आई बेहद खूबसूरत

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 इस बार जियो सिनेमा पर 17 जून से रात 9 बजे स्ट्रीम होगा. इस बार का सीजन काफी ग्रैंड होने वाला है. शो में नजर आने वाले कुछ कंटेस्टेंट के नाम रिवील हो गए हैं. इस लिस्ट में अविनाश सचदेव, पुनीत सुपरस्टार, आकांक्षा पुरी, जिया शंकर, आलिया जैसे स्टार्स के नाम शामिल हैं.  बिग बॉस के घर का इनसाइड वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस बार का घर बेहद आलीशान है. घर की झलक देखकर लगता है कि इस बार शो की थीम को किचन से जोड़कर रखा गया है. पूरा इंटीरियर किचन के सामानों से किया गया है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!