मुख्तार अंसारी ने कोर्ट से लगाई गुहार, खाने पीने का सामान के साथ मांगा लजीज कुरकुरे और बिस्कुट

क्राइम रिव्यू: बांदा जेल में बंद पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी सलाखों के पीछे बेबस नजर आ रहा है. एमपी-एमएलए कोर्ट  में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से उसकी बुधवार को पेशी हुई. इस दौरान विशेष सत्र न्यायाधीश कमल कांत श्रीवास्तव के सामने मुख्तार अंसारी ने गुहार लगाई है. उसने कोर्ट से गुहार लगाई कि जेल में मुझे खाने पीने का सामान भिजवा दीजिए.

कोर्ट में पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी ने कहा, “मी लार्ड, जेल में मुझे खाने पीने का सामान भिजवा दीजिए. साथ में लजीज कुरकुरे बिस्कुट भी भिजवा दीजिए.” पूर्व विधायक की ये गुहार सुनते ही मामले की सुनवाई कर रहे जज भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए और अपने चैंबर में वापस चले गए. इस सुनवाई के दौरान मुख्तार अंसारी के वकील नसीम हैदर भी कोर्ट में उपस्थित थे.

मुख्तार अंसारी ने कोर्ट में गुहार लगाते हुए कहा, “मी-लार्ड आपकी कस्टडी में बांदा जेल में बंद हूं. मेरे वकील के जरिए खाने-पीने, फल और बिस्कुट जरूर भिजवाने का आदेश कर दीजिए.” इसकी जानकारी उनके बाराबंकी अधिवक्त रणधीर सिंह सुमन ने दी है. हालांकि ये पहला मामला नहीं है जब मुख्तार अंसारी ने कोर्ट में जज के सामने ऐसी मांग रखी है. इससे पहले उसने लखनऊ के केले और लजीज आम की डिमांड रखी थी.

और भी पढ़ें: पहलवानों के मुद्दे पर बोले अखिलेश यादव, सत्तारूढ़ भाजपा द्वारा महिला पहलवानों के प्रति अनादर के खुलेआम प्रदर्शन

तब कोर्ट ने उसके मांग को स्वीकार कर लिया था और उसे ये उपलब्ध कराने का आदेश दिया था. जिसके बाद उसके लखनऊ के केले और आम दिए गए थे. बता दें कि विशेष अदालत मुख्तार अंसारी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के मामले में सुनवाई कर रही है. यहां आरोपी के खिलाफ काफी सख्ती बरती जा रही है. जबकि इससे पहले पूर्व विधायक के वकील ने कहा था, “सरकार उनके मुवक्किल को खाने-पीने का सामान उपलब्ध नहीं कर रही है.” मुख्तार अंसारी की मांग फिर से चर्चा में है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!