निक जोनस को पसंद आया भारत में दिए गए उनका निक नेम निकुआ, पसंदीदा फूड में भारत की ये डिश है शामिल

क्राइम रिव्यू: निक जोनस प्रियंका चोपड़ा से शादी के बाद से ही भारत में चर्चाओं में हैं. भारत में फैंस उन्हें निक जीजू कहकर बुलाते हैं तो वहीं कई लोगों ने उन्हें अन्य कई निक नेम दिए हुए हैं. अब हाल ही में निक ने भारतीय संस्कृति और यहां के खानपान को लेकर एक इंटरव्यू में कई बातें कहीं. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि जब प्रियंका चोपड़ा से निक जोनस की शादी हुई थी तब उनके दोस्तों ने कैसे उन्हें खराब हिंदी मुहावरे सिखाए थे.

निक को पसंद है भारत में दिए गए निक नेम

निक जोनस ने हाल ही में बीबीसी को दिए इंटरव्यू में बताया कि भारत में उन्हें अलग-अलग निक नेम दिए गए हैं. उन्होंने निकुआ भी सुना था. उन्हें ये निक नेम काफी पसंद है. उन्होंने कहा, ‘बहुत सारे लोग मुझे जीजू कहते हैं. रेड कार्पेट पर सभी फोटोग्राफर (NMACC लॉन्च पर) मुझे जीजू कह रहे थे.’ जब इंटरव्यू में निक से उन्हें ‘ए निकुआ’ बुलाए जाने के बारे में बताया तो उन्होंने कहा, “हां, मैंने सुना है. वापस आकर बहुत अच्छा लगा. मैं भारत से प्यार करता हूं. कोविड की वजह से मुझे वहां गए हुए कुछ साल हो गए थे, तो ये वास्तव में एक मजेदार यात्रा थी. तो हाँ, अब मेरे पास जितने भी प्रचलित नाम हैं उन्हें सुनकर बहुत अच्छा लगता है.”

और भी पढ़ें: मृणाल ठाकुर ने अपने लुक से फैंस को किया क्रेजी, तस्वीरें देख थम जाएंगी सांसे

अपने हिंदी गीत मान मेरी जान के बारे में बात करते हुए निक ने ये भी खुलासा किया, “जब मैं पहली बार वहां गया तो उसके दोस्तों ने मुझे सभी बुरी बातें, सभी बुरे शब्द सिखाने का फैसला किया. मुख्य रूप से मैंने सिर्फ वे शब्द सुने जिन्हें मैं जानता हूं, जो ज्यादातर खाने की चीजें हैं. पनीर मुझे सबसे ज्यादा पसंद है.”

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!