इटावा जिले के प्राइवेट स्कूल की शिक्षिका ने मासूम बेटे के साथ ट्रेन के सामने कूदकर दी जान, ससुरालियों पर मारपीट व उत्पीड़न का आरोप

क्राइम रिव्यू:-  इटावा जिले के भरथना में प्राइवेट स्कूल की शिक्षिका ने मासूम बेटे के साथ ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि रश्मि अपने पांच वर्षीय बेटे आर्यन के साथ एक यात्री ट्रेन के आगे कूद गई जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मायके पक्ष के लोगों ने ससुरालियों पर मारपीट व उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए नाराजगी जताई। इसके कारण लगभग तीन घंटे बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका।

मिली जानकारी के मुताबिकए भरथना रेलवे स्टेशन पर वाराणसी से दिल्ली जा रही फेस्टिवल स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदकर एक महिला ने अपने पांच साल के बेटे के साथ जान दे दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि प्लेटफार्म तीन के किनारे बैठी महिला के आसपास उसका बेटा खेल रहा था। ट्रेन के पास आते ही महिला पुत्र को लेकर कूद गई। इससे दोनों की कटकर मौत हो गई। आरपी कर्मियों ने महिला के पास मिली एक कॉपी में लिखे मोबाइल नंबर से महिला का नाम रश्मि यादव 25 पत्नी रिंकू सिंह निवासी सुजीपुरा व उसके पुत्र की आर्यन 05 के रूप में शिनाख्त हुई।

रेलवे पुलिस के थाना प्रभारी शैलेश निगम ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि महिला घरेलू विवाद को लेकर परेशान थी। पुलिस ने महिला और बच्चे के शव कब्जे में लेकर उनकी पहचान कराई। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!