अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका लड़ेंगे चुनाव? आज कांग्रेस की चुनाव कमेटी ने बुलाई बैठक

क्राइम रिव्यू:-  उत्तर प्रदेश के अमेठी से राहुल गांधी और रायबरेली से प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने को लेकर कांग्रेस की चुनाव कमेटी आज होने वाली बैठक में फैसला ले सकती है कि इन दोनों सीटों पर यह उम्मीदवार होंगे या नहीं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह बैठक पार्टी कैडर द्वारा पूर्व पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को अमेठी से और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को रायबरेली सीट से मैदान में उतारने की जोरदार मांग के बीच होने वाली हैण् जहां राहुल गांधी पहले से ही केरल की वायनाड सीट से चुनाव लड़ रहे हैंए वहींए प्रियंका गांधी को अभी चुनावी मैदान में उतरना बाकी है

लेकिन कांग्रेस ने अब तक अपनी अमेठी और रायबरेली सीटों से उम्मीदवारों के नाम का ऐलान नहीं किया है। रायबरेली और अमेठी सीट पर पांचवें चरण के तहत 20 मई को वोटिंग होगी। अमेठी से भाजपा की तरफ से स्मृति ईरानी चुनाव लड़ रही है। चर्चा है कि यहां से कांग्रेस के राहुल गांधी उन्हें टक्कर देंगे। वहींए रायबरेली से प्रियंका गांधी चुनाव लड़ सकती है। इस पर आज पार्टी फैसला कर सकती है। पार्टी वायनाड में चुनाव के बाद रायबरेली और अमेठी के लिए रणनीति तैयार करेंगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!